DA Image
4 जून, 2020|11:19|IST

अगली स्टोरी

मकान नाम नहीं करने पर पत्नी को दे दिया तीन तलाक ,मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी 

triple talaq in up

एक पति ने मकान नाम नहीं करने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। रायपुर थाना पुलिस ने मारपीट, धमकी और तीन तलाक की धाराओं में पति समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रायपुर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि आजाद नगर कालोनी निवासी एक महिला ने पति  सलीम अहमद पुत्र नूर अहमद निवासी रक्षा विहार, रिश्तेदार सास अकबरी और ननद जकिया पर मुकदमा दर्ज कराया है।

बताया किमहिला का विवाह वर्ष 2013 में सलीम से हुआ था। आरोप है कि निकाह के बाद से आरोपी पक्ष उत्पीड़न कर दहेज की मांग करते थे। आरोप है कि पति ने दहेज में मकान बनवाने पर ही उसे अपने साथ रखने की बात कही।

महिला ने बताया कि पिता ने कारगी में जमीन खरीदकरमकान बनवाया था। आरोप है कि इसके बाद सलीम ने मकान उसके नाम करने की बात कही। आरोप है कि 2020 में सलीम ने कुछ कागजातों पर महिला के हस्ताक्षर करा दिए।

बताया कि कागजात के बारे में पूछने पर मारपीट की गई और मायके छोड़ दिया। आरोप है मार्चमें  सलीम ससुराल पहुंचा और पत्नी से मकान नाम करने पर ही ले जाने की बात कही।

आरोप है  विरोध करने पर सलीम ने तीन तलाक दे दिया। महिला ने इसकी शिकायत एसपी सिटी श्वेता चौबे से की। इसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:husband gives tripple talaq to wife for not naming house on his name amid lockdown 4 due to corona pandemic in dehraudn