ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडपत्नी की नींद में पति ने डाला खलल, जागने बाद उठाया ऐसा कदम; मचा बवाल 

पत्नी की नींद में पति ने डाला खलल, जागने बाद उठाया ऐसा कदम; मचा बवाल 

पति ने अपनी पत्नी को देर तक सोने पर डांट लगा दी। पति की की डांट से नाराज होकर पत्नी ने झील में छलांग लगा दी। पुलिस ने महिला को बचा लिया। बुधवार को तल्लीताल निवासी एक महिला झील में कूद गई।

पत्नी की नींद में पति ने डाला खलल, जागने बाद उठाया ऐसा कदम; मचा बवाल 
Himanshu Kumar Lallनैनीताल, हिन्दुस्तानThu, 23 May 2024 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शहर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। पत्नी को नींद से जगाने के बाद घर में बवाल मच गया। नींद से जागने के बाद पत्नी ने ऐसा कदम उठाया कि घर में बवाल मच गया। दंपति के बीच जमकर विवाद भी हुआ था।

आखिरकार पुलिस ने मामला किसी तरह से शांत करवाया। यह पूरा हैरान करने वाला मामला नैनीताल जिले में सामने आया है। एक दंपति के बीच विवाद हो गया। घर में काफी देर पत्नी गहरी नींद में सो रही थी। पत्नी को काफी देर तक सोता देख पति का पारा चढ़ गया।

पति ने अपनी पत्नी को देर तक सोने पर डांट लगा दी। पति की की डांट से नाराज होकर पत्नी ने झील में छलांग लगा दी। पुलिस ने महिला को बचा लिया। बुधवार को तल्लीताल निवासी एक महिला ठंडी सड़क बोट स्टैंड के समीप से झील में कूद गई।

इस दौरान क्षेत्र से गुजर रहे राहगीरों ने समीप ही मौजूद चीता कांस्टेबल शिवराज राणा को बुलाया। कांस्टेबल ने तत्काल झील में कूदकर महिला को बाहर निकला। महिला को थाने ले जाया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसका पति उसे रोज बेवजह परेशान करता है।

बुधवार सुबह भी पति ने बेवजह उससे झगड़ा किया। परेशान होकर उसने आत्मघाती कदम उठाया। एसओ रमेश सिंह बोरा ने बताया कि थाने में काउंसलिंग बाद दंपति को घर भेज दिया गया।