ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडरोड पर क्यों पढ़ी गई हनुमान चालीसा ? VIDEO

रोड पर क्यों पढ़ी गई हनुमान चालीसा ? VIDEO

हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार शाम चकराता रोड स्थित हनुमान मंदिर में भजन किया।  कार्यकर्ता मंदिर के सामने सड़क पर बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने एक सुर में हनुमान चालीसा पढ़ी। इस दौरान...

रोड पर क्यों पढ़ी गई हनुमान चालीसा ? VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनWed, 31 Jul 2019 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार शाम चकराता रोड स्थित हनुमान मंदिर में भजन किया।  कार्यकर्ता मंदिर के सामने सड़क पर बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने एक सुर में हनुमान चालीसा पढ़ी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे भी खूब लगाए।  शाम छह बजे हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता हनुमान मंदिर के सामने एकत्रित होने लगे।  यहां पर पहले से ही पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए। महिला पुलिस कर्मियों को भी पहले से तैनात किया हुआ था। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंदिर के सामने ही जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए।  काफी देर तक नारे लगाने के बाद पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ भजन शुरू कर दिया।  जय श्री राम और फिर वंदे मातरम के नारे खूब लगाए गए।  इसके बाद कार्यकर्ता मंदिर के पास सड़क पर बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा पढ़ना शुरू कर दिया।   कार्यक्रम खत्म होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। इस मौके पर हिन्दू युवा वाहिनी से गोविंद वाधवा ने कहा कि हर सप्ताह  मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ा जाएगा। 
 

 


ट्रैफिक बाधित : चकराता रोड पर मंदिर के सामने सड़क पर कार्यकर्ताओं के बैठने से सड़क पर वाहनों के निकलने के लिए जगह कम रही। इससे वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई। वाहनों की लंबी कतार लग गई।  हालांकि पुलिस के जवान लाइन से खड़े थे। पुलिस कर्मी फंसे वाहनों को निकलवा रहे थे।   

 

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें