ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमुस्लिम लड़के के साथ हरकी पैड़ी गंगा घाट पहुंची हिंदू लड़की, युवक को पकड़कर सिर मुंडवाया VIDEO

मुस्लिम लड़के के साथ हरकी पैड़ी गंगा घाट पहुंची हिंदू लड़की, युवक को पकड़कर सिर मुंडवाया VIDEO

हरिद्वार की हरकी पैड़ी के पास गंगा घाट पर बैठे दो अलग-अलग समुदाय से जु ड़े एक ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड को को कुछ लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने मारपीट करते हुए मुस्लिम युवक का सिर भी मुंडवा दिया।

मुस्लिम लड़के के साथ हरकी पैड़ी गंगा घाट पहुंची हिंदू लड़की, युवक को पकड़कर सिर मुंडवाया VIDEO
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, हिन्दुस्तानThu, 23 Nov 2023 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शहर में एक मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की के साथ घूमना महंगा पड़ गया। आक्रोशित लोगों ने लव जिहाद का नाम लेकर मुस्लिम युवके साथ मारपीट कर डाली। युवक  का सिर भी मुंडवा दिया। सोशल मीडिया में मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

हरिद्वार की हरकी पैड़ी के पास गंगा घाट पर बैठे दो अलग-अलग समुदाय से जुड़े एक ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड को को कुछ लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने मारपीट करते हुए मुस्लिम युवक का सिर भी मुंडवा दिया। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इधर, एसएसपी ने मामले संज्ञान में आने पर मुकदमा दर्ज करने आदेश दिए है। 

यह पूरा मामला हरकी पैड़ी के पास विष्णु घाट के पास का है, जब एक युवक और युवती घाट किनारे बैठे थे। आरोप है कि लड़की के साथ बैठे मुस्लिम समुदाय के युवक को कुछ लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने मारपीट शुरू कर दी, साथ में मौजूद युवती ने बचाने का प्रयास भी किया।

यहीं नहीं, युवक को नीचे बैठाकर नाई को बुलाकर उसका सिर भी मुंडवा दिया गया। उनके साथ आए एक अन्य युवक-युवती को भी पकड़कर पूछताछ कर रहे हैं। युवक काशीपुर और लड़की बिजनौर की बताई जा रही है। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। हालांकि हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

छोड़ देने की गुहार लगा रही थी युवती 
वीडियो में दिख रही युवती उन लोगों से गुहार लगाती दिखाई दे रही है, जो युवती के साथ आए युवक से मारपीट कर रहे है। मारपीट करने वाले युवक खुद को बजरंग दल के गौरक्षा से जुड़े होने की बात बोलता दिखाई दे रहा है।

वीडियो के माध्यम से मामला संज्ञान में आया है। शहर कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए गए है। 
प्रमेंद्र सिंह डोबाल, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें