अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देहरादून में मंगलवार की शाम भारी बारिश, शहर की सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात

Rain in Dehradun

देहरादून में मंगलवार शाम को हुई भारी बारिश से सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए। भारी बारिश से शहर के लोग सहम गए। मौसम विभाग के मुताबिक शहर में एक घंटे में 60 एमएम (मिली मीटर) बारिश हुई है।

मंगलवार को राजधानी के कुछ इलाकों में सुबह के समय भी तेज बारिश हुई। इसके बाद दोपहर को मौसम खुला रहा। वहीं, शाम करीब सवा चार बजे से फिर दोबारा बारिश शुरू हो गई। वहीं करीब साढ़े पांच बजे शहर के घंटाघर, चकराता रोड, नेहरू कालोनी, धर्मपुर, राजपुर रोड, जीएमएस रोड, हरिद्वार रोड आदि इलाकों में भारी बारिश हुई। तेज गर्जना के साथ हुई बारिश से शहर के लोग सहम गए और कई जगहों पर सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात होने से यातायात बाधित हो गया। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि साढ़े पांच से साढ़े छह बजे घंटाघर और उसके आसपास वाले इलाकों में 60 एमएम बारिश दर्ज की गई।

कल भी तेज बौछारें पड़ने की चेतावनी
प्रदेश में राजधानी समेत छह जिलों में कल भी बारिश की तेज बौछारें पड़ने की चेतावनी मौसम विभाग ने जारी की है। विभाग ने इन सभी जिलों के डीएम और आपदा प्रबंधन विभाग को अलर्ट जारी किया है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल, बागेश्वर, पिथौरागढ़ में बुधवार को तेज बौछारें पड़ने की संभावना है। इन जिलों के डीएम और आपदा प्रबंधन विभाग को सतर्क रहने के लिए अलर्ट जारी किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:heavy rainfall in dehradun tuesday evening roads of city are looking like flood