ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडअब रील्स बनाने वालों की खैर नहीं! ऐक्शन की तैयारी में हरकी पैड़ी प्रशासन; आदेश जारी

अब रील्स बनाने वालों की खैर नहीं! ऐक्शन की तैयारी में हरकी पैड़ी प्रशासन; आदेश जारी

हरकी पैड़ी पर सोशल मीडिया पर रील बनाने वालों की अब खैर नहीं। हरकी पैड़ी चौकी पुलिस रील बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाएगी। आइये जानते हैं प्रशासन ने क्या आदेश जारी किया है।

अब रील्स बनाने वालों की खैर नहीं! ऐक्शन की तैयारी में हरकी पैड़ी प्रशासन; आदेश जारी
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,हरिद्वारMon, 24 Jun 2024 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

इस समय पूरे देश में रील का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में एक बहुत बड़ी युवा आबादी रील्स बनाने में जुटी हुई है। कई बार रील्स बनाने के दौरान पवित्र स्थलों की मर्यादा का भी उल्लंघन देखने को मिलता रहता है। इस दौरान हरकी पैड़ी प्रशासन रील्स बनाने वालों के खिलाफ ऐक्शन की तैयारी में है। हरकी पैड़ी पर सोशल मीडिया पर रील बनाने वालों की अब खैर नहीं। हरकी पैड़ी चौकी पुलिस रील बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाएगी। यही नहीं महिलाओं और बच्चों की फोटोग्राफी करने वालों के हत्थे चढ़ने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने इस दिशा में सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

पिछले दिनों कई दफा हरकी पैड़ी से लेकर आस पास के गंगा घाटों पर रील बनाकर मर्यादा भंग की जा रही है। रील बनाने का लेकर विरोध के स्वर भी बुलंद हो रहे हैं। रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे लोगों को धर्म विरोधी बताया जा रहा है। यही नहीं गंगा घाट पर नहा रही महिलाओं के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करने का मामला भी सामने आया है। 

गंगा घाट पर नहा रही महिलाओं और युवतियों के वीडियो को लेकर तीर्थ पुरोहित उज्जवल पंडित ने पूरे मामले को लेकर कार्रवाई की मांग की थी। मामले के उछलने पर पुलिस महकमा भी हरकत में आ गया। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल के निर्देश पर हरकी पैड़ी चौकी पुलिस ने गंगा घाटों पर साइन बोर्ड लगाए हैं। उन्होंने चेताया है कि रील बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चौकी प्रभारी संजीव चौहान ने बताया कि महिलाओं की वीडियो बनाने वालों पर भी नजर रखी जाएगी। अगर कोई वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हरिद्वार प्रशासन रील्स बनाने वालों के खिलाफ ऐक्शन की तैयारी कर चुका है।