ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडदिवाली की रात हल्द्वानी के टैंट हाउस में लगी आग, 3 की जलकर दर्दनाक मौत

दिवाली की रात हल्द्वानी के टैंट हाउस में लगी आग, 3 की जलकर दर्दनाक मौत

घटना से पुरी रात क्षेत्र में दहशत का माहौल रहा। सूचना पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एफएसओ गौरव किरार और कोतवाल हरेन्द्र चौधरी ने रेस्क्यू कर गोदाम से तीन शव निकले। पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दिवाली की रात हल्द्वानी के टैंट हाउस में लगी आग, 3 की जलकर दर्दनाक मौत
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, हिन्दुस्तानMon, 13 Nov 2023 09:57 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में दिवाली की राहत कई शहरों में आग लगने की घटराएं हुईं हैं। हल्द्वानी के नवाबी रोड स्थित कुमाऊं टैंट हाउस के गोदाम में आग लगने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है। करीब रात 11:30 बजे लगी आग को तड़के 4:15 बजे तक बुझाया गया।

आग बुझाने को हल्द्वानी समेत रामनगर से भी गाड़ियां बुलाई गई हैं। घटना से पुरी रात क्षेत्र में दहशत का माहौल रहा। सूचना पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एफएसओ गौरव किरार और कोतवाल हरेन्द्र चौधरी ने रेस्क्यू कर गोदाम से तीन शव निकले।

 शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये टैंट हाउस के मजदूर बताए जा रहे हैं। टीम घटना की जाँच में जुट गई है, फिलहाल आग लगने का कारण दिवाली की आतिशबाजी बताई जा रही है। सुरक्षा के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

तो दूसरी ओर, देहरादून के  त्यागी रोड अभिनंदन होटल के सामने ढाबे में लगी भयंकर आग। एक सिलेंडर ब्लास्ट होकर सामने वाले होटल में जा गिरा। कोई जनहानि नहीं हुई। फायर सर्विस ने ढाबे की आग पर काबू पाया।

कावली रोड पेंट के गोदाम में काफी भयंकर आग लगी। फायर सर्विस देहरादून द्वारा काबू पाया गया।
विशाल मेगा मार्ट प्रेमनगर में भी आग लगी। 
तीनों देर रात की घटनाएं।