DA Image
4 जून, 2020|11:14|IST

अगली स्टोरी

नगर निगम कर्मचारी आपस में ही उलझ गए,18 कर्मचारियों की कोरोना जांच नेगेटिव

नगर निगम के वार्ड 11 व 12 में सफाई कर्मचारियों व सफाई नायक के बीच विवाद हो गया। कर्मचारियों का आरोप था कि नायक उनकी हाजिरी नहीं लगा रहा है।

इसे लेकर कर्मचारी नगर आयुक्त के समक्ष अपनी समस्या दर्ज करवाने आए। वहीं सफाई नायक का कहना था कि कर्मचारी डयूटी पूरी किए बिना जा रहे हैं। जिस कारण यह समस्या पेश आ रही है।

इस मामले में स्थानीय पार्षद भी सफाई कर्मचारियों के समर्थन में आई। जिसे लेकर नगर आयुक्त के सामने ही दोनों बहस करते रहे।  नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया ने बताया कि कर्मचारियों के बीच डयूटी को लेकर विवाद हो रहा है।

कर्मचारी पूरी डयूटी अपने तय समय तक करें जिससे कि इस तरह की दिक्कत न हो। उन्होंने सफाई नायक को भी अपने तय समय तक वार्ड में सक्रिय रहने के निर्देश दिए। जिससे कि भविष्य में इस तरह की कोई समस्या पेश न आए।

 

18 कर्मचारियों की कोरोना जांच नेगेटिव
नगर निगम ने अपने 18 कर्मचारियों की कोरोना जांच करवाई है। नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया ने बताया कि कोरोना प्रभावित इलाकों में लंबे समय से डयूटी कर रहे कर्मचारियों की कोरोना टेस्ट करवाए गए थे।

सभी कर्मचारी पूरी तरह से स्वस्थ्य पाई गई हैं। कर्मचारियों के लिए प्रोटेक्टिव किट खरीदी गई है और उनका प्रयोग भी किया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:haldwani municipal corporation employees entered into brawl as covid 19 toll amid lockdown due to corona virus pandemic in uttarakhand