ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडहल्द्वानीः पंजाब के पूर्व मंत्री के बाजपुर स्थित फार्म हाउस पर ड्राइवर की हत्या

हल्द्वानीः पंजाब के पूर्व मंत्री के बाजपुर स्थित फार्म हाउस पर ड्राइवर की हत्या

पंजाब के पूर्व मंत्री राणा गुरजीत के फार्म हाउस पर काम करने वाले ड्राइवर ने साथी ड्राइवर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को डंडे समेत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा में मामला दर्ज...

हल्द्वानीः पंजाब के पूर्व मंत्री के बाजपुर स्थित फार्म हाउस पर ड्राइवर की हत्या
बाजपुर। हमारे संवाददाताThu, 18 Mar 2021 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के पूर्व मंत्री राणा गुरजीत के फार्म हाउस पर काम करने वाले ड्राइवर ने साथी ड्राइवर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को डंडे समेत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कपूरथला के कांग्रेस विधायक राणा गुरजीत सिंह का बाजपुर के ग्राम विक्रमपुर में फार्म हाउस है। फार्म में रफीक एवं विकी ड्राइवर का काम करते हैं। फार्म हाउस के पास ही इनके रहने के लिये आवास बनाये गये हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात रफीक एवं विकी खाना खा रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस और फिर मारपीट होने लगी।

आरोप है कि इसी बीच विकी ने रफीक के सिर पर गुस्से में डंडा मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पहले सीएचसी फिर वहां से हायर सेंटर भेजा गया था। गुरुवार सुबह रफीक ने हल्द्वानी के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।
घटना की सूचना पर एएसपी काशीपुर प्रमोद कुमार, सीओ दीपशिखा अग्रवाल, कोतवाल संजय पांडे मौके पर पहुंचे और आरोपी से पूछताछ के बाद उसे हिरासत में ले लिया। वहीं बन्नाखेड़ा चौकी पुलिस ने आरोपी विकी के खिलाफ हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने विकी को न्यायालय के समक्ष पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

वारदात के बाद खुद ही अस्पताल ले गया आरोपी
बाजपुर। पुलिस के मुताबिक, रफीक और विकी के बीच रात करीब 10.30 बजे विवाद हुआ। विवाद के बाद खुद विकी ने ही घायल रफीक को पहले सीएचसी पहुंचाया। यहां से रेफर किये जाने पर वही रफीक को लेकर हल्द्वानी भी पहुंचा। उसने रफीक को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन सुबह होते-होते रफीक ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि विकी और रफीक लंबे समय से साथ काम करते थे। दोनों में अच्छी दोस्ती भी थी, लेकिन बीती रात किस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि विकी ने रफीक की जान ले ली ? इसकी जांच पुलिस कर रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें