ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडहकीम मुफ्ति आदिल की इलाज के बहाने शातिराना चाल, दंपति का धर्मांतरण के बाद फरार

हकीम मुफ्ति आदिल की इलाज के बहाने शातिराना चाल, दंपति का धर्मांतरण के बाद फरार

आरोप लगाया कि हकीम ने उनके माता-पिता को धन और जमीन का लालच देकर उनका धर्म परिवर्तन कर दिया। तहरीर के बाद हरिद्वार में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ के लिए हरिद्वार पुलिस भी पहुंची थी।

हकीम मुफ्ति आदिल की इलाज के बहाने शातिराना चाल, दंपति का धर्मांतरण के बाद फरार
Himanshu Kumar Lallविकासनगर। हिन्दुस्तानTue, 28 May 2024 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बहला-फुसला और धन का लालच देकर धर्म परिवर्तन कराने का आरोपी फिलहाल घर से फरार है। हरिद्वार में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। सोमवार देर रात हरिद्वार पुलिस भी आरोपी की तलाश में विकासनगर पहुंची। लेकिन आरोपी का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया।

दरअसल, हरिद्वार निवासी कुंदन पुत्र चरण सिंह ने हरिद्वार के रानीपुर थाने में तहरीर दी थी। बताया कि उनके माता-पिता संगीता और चरण सिंह दोनों ही गरीब हैं। बीमारी के चलते वह विकासनगर स्थित एक हकीम मुफ्ति आदिल के यहां वह इलाज के लिए जाते थे।

आरोप लगाया कि हकीम ने उनके माता-पिता को धन और जमीन का लालच देकर उनका धर्म परिवर्तन कर दिया। तहरीर के बाद हरिद्वार में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी से पूछताछ के लिए हरिद्वार पुलिस देर रात विकासनगर पहुंची।

लेकिन आरोपी अपने घर पर नहीं मिला। कोतवाली विकासनगर राजेश शाह के मुताबिक मामला संज्ञान में आने के बाद से विकासनगर पुलिस भी आरोपी पर नजर रखे हुई थी। लेकिन वह केस दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा है।

सुबह से ही थाने में बिठा दिया था 
बताया जा रहा है कि आरोपी को सोमवार सुबह ही पुलिस बाजार चौकी में लेकर आ गई थी। उसके बाद पुलिस ने खुद आरोपी को छोड़ दिया। पुलिस यह नहीं बता रही है कि जब धर्मांतरण कराने के आरोपी को चौकी में बिठा दिया था तो फिर वो फरार कैसे हो गया। 

कहां गया हकीम 
अब पूरे क्षेत्र में इस बात की चर्चा है कि हाकिम कहां चले गया। बीते कई साल से लोगों को दवाई बांट रहे हाकिम के खिलाफ आज से पहले क्यों किसी ने शिकायत नहीं की।