ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडगुलदार की धमक की से छात्रों का छूटा स्कूल तो दहशत में लोग, वन विभाग से लगाई गुहार

गुलदार की धमक की से छात्रों का छूटा स्कूल तो दहशत में लोग, वन विभाग से लगाई गुहार

उत्तरकाशी में मनेरा क्षेत्र में इन दिनों लोग गुलदार की दहशत में हैं। गत दो दिवस गुलदार मनेरा स्थित ऋषिराम शक्षिण संस्थान के कैंपस में घुस आया। गुलदार ने स्कूल परिसर में एक कुत्ते को निवाला बनाया।

गुलदार की धमक की से छात्रों का छूटा स्कूल तो दहशत में लोग, वन विभाग से लगाई गुहार
Himanshu Kumar Lallउत्तरकाशी। संवाददाता Mon, 23 Jan 2023 06:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय से सटे मनेरा क्षेत्र में इन दिनों लोग गुलदार की दहशत में हैं। गत दो दिवस गुलदार मनेरा स्थित ऋषिराम शक्षिण संस्थान के कैंपस में घुस आया। इस दौरान गुलदार ने स्कूल परिसर में मौजूद एक कुत्ते को अपना निवाला बना दिया। वहीं स्कूल परिसर में गुलदार की  धमक से छात्र व संस्थान में रहने वाले वाले कर्मवारी व स्थानीय लोग दहशत में हैं। वन विभाग से मदद की गुहार लगाई है।

ऋषि राम शक्षिण संस्थान के शक्षिक किशोर नौटियाल ने बताया कि तीन दिनों से देर रात को एक गुलदार  स्कूल कैंपस के पास घूम रहा है। गत एक दिन पूर्व गुलदार कैंपस से कुत्ते को उठाकर ले गया। यह घटना स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। कहा कि घटना के बाद से  स्कूल आने व जाने वाले छात्रों सहित बाजार से देर रात को घर जाने वाले व्यवसायियों एवं कर्मचारियों को गुलदार के हमले का डर सता रहा है। उन्होंने वन विभाग व पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है। ं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें