ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडगुलदार ने महिला को उतारा मौत के घाट, आतंक की वजह से स्कूल बंद

गुलदार ने महिला को उतारा मौत के घाट, आतंक की वजह से स्कूल बंद

क्षेत्र में एक और महिला को गुलदार ने मार डाला है। शनिवार शाम मवेशियों के लिए घर के पास घास काट रही महिला पर गुलदार ने हमला किया और उसे घसीटा हुआ जंगल की ओर भागा। बाद में महिला का शव मिला।

गुलदार ने महिला को उतारा मौत के घाट, आतंक की वजह से स्कूल बंद
Himanshu Kumar Lallभीमताल, हिन्दुस्तानSun, 10 Dec 2023 10:30 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र में एक और महिला को गुलदार ने मार डाला है। शनिवार शाम मवेशियों के लिए घर के पास घास काट रही महिला पर गुलदार ने हमला किया और उसे घसीटा हुआ जंगल की ओर भागा। बाद में घटनास्थल से कुछ दूर गधेरे में महिला का शव मिला। दो दिन पहले ही क्षेत्र के मलुवाताल में गुलदार ने एक महिला को मार डाला था।

मलुवाताल से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर बाघ ने शनिवार को एक और महिला की जान ले ली। वन विभाग ने मुख्य वन्य जीव प्रतिपालक से गुलदार को ट्रेंकुलाइज करने की अनुमति ले ली है। भीमताल की ग्रामसभा पिनरो के प्रधान उमेश पलड़िया ने बताया कि तोक डोबा में पुष्पा देवी (36) पत्नी भुवन चंद्र शनिवार शाम घर के पास ही मवेशियों के लिए घास काट रही थीं। इसी बीच गुलदार ने उन पर हमला किया।

स्कूल किए गए बंद

क्षेत्र में गुलदार के आतंक के चलते भीमताल के पिनरो क्षेत्र के तीन विद्यालयों को मंगलवार तक बंद करने के आदेश शिक्षा विभाग की ओर जारी किए गए हैं। भीमताल के मलुवाताल, पिनरो और दुदली गांवों में इन दिनों गुलदार का आतंक बना हुआ है। यहां दो दिनों में गुलदार दो महिलाओं की जान ले चुका है और एक महिला पर झपटा था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें