ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडश्रीनगर में मारा गया आतंक का पर्याय बना गुलदार, 8 लोगों को कर चुका था जख्मी

श्रीनगर में मारा गया आतंक का पर्याय बना गुलदार, 8 लोगों को कर चुका था जख्मी

कीर्तीनगर में आतंक का पर्याय बना गुलदार आखिरकार वन विभाग की गोली का शिकार हो गया है। वन विभाग की टीम ने करीब 1बजकर 10 मिनट पर मलेथा के समीप रेलवे के मलबा डंपिंग जोन के पास मार गिराया है।

श्रीनगर में मारा गया आतंक का पर्याय बना गुलदार, 8 लोगों को कर चुका था जख्मी
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,श्रीनगरFri, 23 Feb 2024 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीनगर के विकासखंड कीर्तिनगर में आतंक का पर्याय बना गुलदार आखिरकार वन विभाग की गोली का शिकार हो गया है। वन विभाग की टीम ने करीब 1बजकर 10 मिनट पर मलेथा के समीप रेलवे के मलबा डंपिंग जोन के पास मार गिराया। शुक्रवार करीब साढ़े नौ बजे के करीब गुलदार पहले मलेथा के पास पेट्रोल पंप पर देखा गया। उसके बाद वह एक होटल के अंदर जा घुसा, जिसके बाद वहां बच्चों की चीख पुकार शुरू हो गई। करीब एक घंटे तक गुलदार अंदर ही कैद रहा।

ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग और क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद वन विभाग की टीम एक घंटे तक गुलदार को पकड़ने के लिए डटी रही। जैसे ही वन विभाग की टीम गुलदार का रेस्क्यू कर ही रही थे तभी गुलदार दो वन विभाग के कर्मियों को जख्मी कर वहां से भाग निकलने में सफल रहा। घायलों को बेस चिकित्सालय ले जाया गया, जिसके बाद वन कर्मियों ने गुलदार को ट्रेक्यूलाइज करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाये। दोपहर 1बजकर 10 मिनट पर वन विभाग की टीम ने मलेथा के पास सर्च आपरेशन चलाकर रेलवे के डंपिंग जोन के समीप गुलदार को ढेर कर दिया। गुलदार को वन विभाग के डांगचौरा रेंज ले जाया गया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, मारा गया गुलदार 8 लोगों को घायल कर चुका था। 8 लोगों के घायल करने के बाद वन विभाग हरकत में आया और गुलदार को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दिया था। अब उसको मार गिराया गया है। गुलदार द्वारा ज्यादातर गांव के खेतों में काम कर रही महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा था। महिलाओं को घायल होने की सूचना मिलने के बाद वन विभाग ने कार्रवाई शुरू की थी। अब उसे वन विभाग की टीम द्वारा एक डंपिंग जोन में शूट कर मार गिराया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें