Government adopting double standards in Harish and Trivandra case says Pradeep tamta - हरीश और त्रिवेंद्र मामले में दोहरा मापदंड अपना रही है सरकार : प्रदीप टम्टा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरीश और त्रिवेंद्र मामले में दोहरा मापदंड अपना रही है सरकार : प्रदीप टम्टा

pradeep tamta

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार दोहरा मापदंड अपनाते हुए साजिश के तहत पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बचा रही है।

प्रदीप टम्टा ने आरोप लगाया भाजपा ने हरीश रावत के खिलाफ स्टिंगकर्ता को महानायक के रूप में दिखाया है। जबकि वहीं स्टिंगकर्ता एक अन्य स्टिंग के दौरान एक व्यक्ति जब मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत पर उनके झारखंड पार्टी प्रभारी रहने के दौरान उन पर गम्भीर आरोप लगा रहा है। इस पर त्रिवेन्द्र के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते। उन्होंने आरोप लगाया कि इस प्रकरण का केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने संज्ञान क्यों नहीं लिया। राज्यसभा सांसद ने बताया रांची स्थित बैंकों से देहरादून के जिन लोगों के बैंक खातों में पैसा भेजा गया वो मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र के करीबी हैं। यह प्रकरण किस बात का सूचक है।

उन्होंने आआईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदम्बरम तथा स्टिंग ऑपरेशन मामले में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री को राजनीतिक साजिश का शिकार बताते हुए कहा कि विपक्षी दल विशेषकर कांग्रेस के जो नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। टम्टा ने बताया कि मोदी सरकार की नीतियों के कटु आलोचक रहे चिदम्बरम का नाम पिछले पांच वर्षों तक प्राथमिक (एफआईआर) रिपोर्ट में नहीं था और अब एक ऐसे व्यक्ति को गवाह बनाया गया है जो स्वयं एक अन्य मामले में सहआरोपी होने के साथ ही अपनी बेटी की हत्या के मामले में जेल में बंद है।

वहीं स्टिंग मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि कि क्या स्टिंग में हरीश रावत विधायकों की खरीदफरोख्त अथवा पैसों का लेनदेन करते हुए कहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार आखिरकार यह दोहरा मापदंड क्यों अपना रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Government adopting double standards in Harish and Trivandra case says Pradeep tamta