ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडगर्लफ्रेंड ने शादी का दबाव बनाया तो चार बच्चों के पिता ब्वॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या, जानिए कैसे दी दर्दनाक मौत

गर्लफ्रेंड ने शादी का दबाव बनाया तो चार बच्चों के पिता ब्वॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या, जानिए कैसे दी दर्दनाक मौत

रुड़की में एलएलबी की छात्रा को प्रेमी ने गंगनहर में धक्का देकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने छात्रा का शव आसफनगर झाल से बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।...

गर्लफ्रेंड ने शादी का दबाव बनाया तो चार बच्चों के पिता ब्वॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या, जानिए कैसे दी दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान टीम, रुड़की Tue, 07 Sep 2021 06:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रुड़की में एलएलबी की छात्रा को प्रेमी ने गंगनहर में धक्का देकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने छात्रा का शव आसफनगर झाल से बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला ने तहरीर देकर बताया था कि पुत्री एलएलबी तृतीय वर्ष की छात्रा है। एक सितंबर को बंटी उर्फ अजय सैनी निवासी किशनपुर थाना भगवानपुर घर आया था।

बंटी ने परिजनों से अभद्रता कर हाथापाई की थी। विरोध पर परिजनों को तमंचे से आतंकित किया था। विवाद के बाद पुत्री को अपने साथ लेकर चला गया था। देर रात तक भी पुत्री नहीं मिली थी। अनहोनी की आशंका पर पुत्री की काफी तलाश की गई। पुलिस ने पुत्री की स्कूटी, फोन और आधार कार्ड को पीर बाबा कॉलोनी के पास से लावारिस हालत में बरामद किया था।

तहरीर के आधार पर बंटी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था। मंगलवार को पुलिस ने आसफनगर झाल से एलएलबी की छात्रा का शव बरामद किया। पूछताछ को बंटी को हिरासत में लिया तो उसने पुलिस को बताया कि एलएलबी की छात्रा उसकी प्रेमिका थी। करीब तीन साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। कुछ महीनों से प्रेमिका लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी जो उसे मंजूर नहीं था।

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने की नियत से पीर बाबा कॉलोनी के पास देर शाम के वक्त प्रेमिका को गंगनहर में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी थी। इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि बंटी उर्फ अजय सैनी निवासी किशनपुर थाना भगवानपुर ने प्रेमिका को गंगनहर में धक्का देकर उसकी हत्या की है। हत्यारोपी से मृतका के सोने के जेवर भी बरामद किए हैं। पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक देवराज शर्मा, उपनिरीक्षक सुनील रमोला, सुखपाल सिंह मान, अजय शाह, कांस्टेबल हरि सिंह, शिवचरण, अनूप, अनिल, रविंद्र, चेतन, संदीप और यशपाल भण्डारी शामिल रहे।

पेशे से फोटोग्राफर है बंटी
पुलिस पूछताछ में बंटी ने बताया कि उसकी आजाद नगर चौक के पास फोटोग्राफर की दुकान है। जहां पर करीब तीन साल पूर्व उसकी मुलाकात रुड़की निवासी प्रेमिका से हुई थी। दोनों के बीच फोन नंबर एक्सचेंज हुए। उसके बाद धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

चार बच्चों का पिता है आरोपी
बंटी शादीशुदा और चार बच्चों का पिता है। उसने एलएलबी छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया। बाद में बंटी ने प्रेमिका को रास्ते से हटाने का ताना-बाना बुना। सबसे आसान तरीका गंगनहर में धक्का देकर हत्या करने का लगा। 1 सितंबर को दुकान पर विवाद के बाद घर पर झगड़ा हुआ था। विवाद करने के बाद दोनों पीर बाबा कॉलोनी के पास पहुंचे थे। बंटी ने मौका पाकर प्रेमिका को गंगनहर में धक्का दिया और चुपचाप घर लौट आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें