ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडगर्लफ्रेंड के साथ पति के अवैध संबंधों में पत्नी बनी रोड़ा, गला दबाया फिर गोली मारकर किया मर्डर

गर्लफ्रेंड के साथ पति के अवैध संबंधों में पत्नी बनी रोड़ा, गला दबाया फिर गोली मारकर किया मर्डर

हत्यारोपी पति ने कार में अपने दो साथियों की मदद से पहले महिला का गला घोंटा। इसके बाद उसके सीने में दो गोली मार दीं। राजस्थान पुलिस पति और कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गर्लफ्रेंड के साथ पति के अवैध संबंधों में पत्नी बनी रोड़ा, गला दबाया फिर गोली मारकर किया मर्डर
Himanshu Kumar Lallजसपुर, हिन्दुस्तानSun, 23 Jun 2024 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पति के गर्लफ्रेंड के साथ अवैध संबंधों का पता चलते ही पत्नी ने इस बात का विरोध करना शुरू कर दिया था। पत्नी बार-बार पति के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही थी। तंग आकर पति ने ऐसी खौफनाक चाल चली कि पुलिस भी दंग रह गई। मंदिर जाने के बहाने पति और पत्नी दोनों साथ-साथ घर से राजस्थान के लिए निकले।

आरोप है कि राजस्थान लेजाकर आरोपी पति ने अपनी पत्नी का पहले गला दबाया फिर उसके सीने में दो गोलियां मारकर मर्डर कर दिया। पत्नी का मर्डर करने के बाद हत्यारोपी पति मौके से फरार हो गया था, जबकि पत्नी की लाश सड़क किनारे मिली थी। पुलिस ने जांच के बाद हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

हत्यारोपी पति ने कार में अपने दो साथियों की मदद से पहले महिला का गला घोंटा। इसके बाद उसके सीने में दो गोली मार दीं। राजस्थान पुलिस पति और कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं शनिवार को महिला का मायके में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

बीते बुधवार को राजस्थान के पाली जिले के थाना सोजत सिटी के बिलाड़ा मार्ग से वर्षा पत्नी विशाल कुमार निवासी मोहल्ला गुजरातियान जसपुर का गोली लगा शव मिला था। मृतका के भाई हिमाशु पुत्र यशपाल निवासी ग्राम उदयपुर थाना रेहड़ (बिजनौर) ने शव की शिनाख्त कर वर्षा के पति विशाल कुमार पुत्र संजय सिंह, ससुर संजय सिंह, सास रजनी देवी, देवर अभिषेक, देवरानी अंजलि निवासी जसपुर, कार चालक मन्नू निवासी ग्राम मंडुआखेड़ा जसपुर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कराया था।

शुक्रवार को जसपुर पहुंची राजस्थान पुलिस आरोपी पति व कार चालक को अपने साथ ले गई थी। शनिवार को पाली जिले के थाना सोजत सिटी के निरीक्षक कपूराराम चौधरी ने फोन पर बताया कि वर्षा का पति विशाल अपने दोस्त मोहित उर्फ मन्नू व एक अन्य युवक के साथ उसे खाटू श्याम मंदिर राजस्थान घुमाने लाए थे।

राजस्थान हाईवे पर विशाल ने अपने दोस्तों की मदद से वर्षा का कार में गला घोंट दिया। जिंदा होने के शक में उसे रोड किनारे फेंककर उसके सीने में दो गोली दाग दीं। जिस स्थान पर वर्षा का शव मिला, उस रोड पर कई किमी तक झाड़ियां हैं। बताया कि विशाल के एक युवती के साथ अवैध संबंध थे। इस कारण वर्षा की हत्या की गई है। पुलिस ने पति विशाल एवं कार चालक मोहित उर्फ मन्नू को हिरासत में ले रखा है।

कार में तीसरा युवक कौन था, युवती कौन है, उसके बारे में जांच की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच के बाद ही अन्य आरोपियों के नाम चार्जशीट में बढ़ाएगी। उधर, शनिवार सुबह वर्षा का शव उसके मायके ग्राम उदयपुर पहुंचा। शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। आठ साल की बेटी मां के शव से लिपटकर रोती रही। परिजनों ने गमगीन माहौल में दोपहर को वर्षा का अंतिम संस्कार कर दिया।