ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडशिक्षक ने छात्रा के साथ स्कूल में कर डाली गंदी बात, अश्लील हरकत से सब हैरान

शिक्षक ने छात्रा के साथ स्कूल में कर डाली गंदी बात, अश्लील हरकत से सब हैरान

गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामले सामने आया है। सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली दसवीं की एक छात्रा ने अपन विद्यालय के ही शिक्षक पर अश्लील हरकत करने और उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

शिक्षक ने छात्रा के साथ स्कूल में कर डाली गंदी बात, अश्लील हरकत से सब हैरान
Himanshu Kumar Lallपिथौरागढ़, संवाददाताSun, 28 May 2023 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामले सामने आया है। सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली दसवीं की एक छात्रा ने अपन विद्यालय के ही शिक्षक पर अश्लील हरकत करने और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले इस विद्यालय में अध्ययनरत एक छात्रा ने कोतवाली में तहरीर दी।

छात्रा का आरोप है कि उसके विद्यालय के शिक्षक भुवन चंद्र भट्ट मूल निवासी सिसौना, सितारगंज जिला ऊधमसिंहनगर हाल निवासी पिथौरागढ़ ने स्कूल के व्हाट्सऐप ग्रुप से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और मैसेज कर उसे निजी फोटो भेजने को कहा। छात्रा का आरोप है कि फोटो न भेजने पर उसे फेल कर देने और जान से मारने की भी धमकी शिक्षक ने दी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। कोतवाल मोहन चंद्र पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बीती रात आरोपी शिक्षक को धमौड़ तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने एसआई आरती, हेड कांस्टेबल गंगा सिंह, कांस्टेबल कुशल सिंह, ध्रुव सिंह शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें