ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडलड़की को नौकरी की थी जरूरत तो युवक ने चली यह शर्मनाक चाल, रेप के बाद आरोपी फरार

लड़की को नौकरी की थी जरूरत तो युवक ने चली यह शर्मनाक चाल, रेप के बाद आरोपी फरार

आरोपी युवक भी पीड़िता के गांव के पास का निवासी है। वह पटेलनगर के एक निजी अस्पताल में ड्राइवर है। फिलहाल आरोपी फरार है। इंस्पेक्टर पटेलनगर कमल कुमार लुंठी ने बताया कि जिला बिजनौर का युवक है।

लड़की को नौकरी की थी जरूरत तो युवक ने चली यह शर्मनाक चाल, रेप के बाद आरोपी फरार
15 year old minor girl held hostage raped blackmailed with video
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 22 Jun 2024 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लड़की के साथ संबंध बनाने को लेकक एक युवक ने बहुत ही ज्यादा शर्मनाक चाल चली। युवक की इस घिनौनी चाल को पीड़ित लड़की बिल्कुल भी नहीं समझ पाई थी। जब तक पीड़िता को युवक के शर्मनाक इरादे का पता चल पाता तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

आरोप है कि युवक ने लड़की से दोस्ती कर उसका रेप किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यूपी के बिजनौर निवासी युवती को देहरादून में नौकरी करने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

आरोपी युवक भी पीड़िता के गांव के पास का निवासी है। वह पटेलनगर के एक निजी अस्पताल में ड्राइवर है। फिलहाल आरोपी फरार है। इंस्पेक्टर पटेलनगर कमल कुमार लुंठी ने बताया कि जिला बिजनौर के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गुरुवार को तहरीर दी।

बताया कि वर्ष 2017 में उसकी जान पहचान बिजनौर के तांडा साहूवाला निवासी नरेंद्र से हुई। आरोप है कि उसने शादी का वादा किया। मिलने के लिए पहले हरिद्वार के एक होटल में बुलाया। वहां पीड़िता को शादी करने के झांसे में लेकर दुष्कर्म किया।

बीते 17 मई को पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर देहरादून बुलाया। इस दौरान उसे पित्थुवाला स्थित कमरे में रखा और दुष्कर्म किया। इंस्पेक्टर लुंठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।