ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडअजब प्रेम की गजब कहानी, लड़की ने पहले नाबालिग लड़के को प्रेम जाल में फंसाया; घर में बुलाकर किया जबरन निकाह

अजब प्रेम की गजब कहानी, लड़की ने पहले नाबालिग लड़के को प्रेम जाल में फंसाया; घर में बुलाकर किया जबरन निकाह

बहादराबाद की युवती ने लक्सर के नाबालिग लड़के को प्रेम जाल में फंसा लिया। एक दिन युवती ने किशोर को अपने घर बुलाया, जहां उसके परिजनों ने किशोर का युवती के साथ जबरन निकाह पढ़वा दिया।

अजब प्रेम की गजब कहानी, लड़की ने पहले नाबालिग लड़के को प्रेम जाल में फंसाया; घर में बुलाकर किया जबरन निकाह
Himanshu Kumar Lallलक्सर, संवाददाताMon, 08 Aug 2022 05:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बहादराबाद की युवती ने लक्सर के नाबालिग लड़के को प्रेम जाल में फंसा लिया। एक दिन युवती ने किशोर को अपने घर बुलाया, जहां उसके परिजनों ने किशोर का युवती के साथ जबरन निकाह पढ़वा दिया। घर पहुंचकर किशोर ने जानकारी दी। किशोर के पिता ने कोर्ट के आदेश पर सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

लक्सर के व्यक्ति ने लक्सर एसीजेएम कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर बताया कि पिछले दिनों उसके नाबालिग बेटे का फोन गलती से बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को लग गया था। बाद में वह युवती अक्सर किशोर से फोन पर बात करती रहती थी। आरोप है कि युवती ने किशोर को बहला फुसलाकर अपने प्रेम में फंसा लिया। पिछले दिनों उसने किशोर को फोन करके अपने गांव बुलाया।

आरोप है कि गांव पहुंचने पर युवती किशोर की बाइक पर बैठ गई और उसे बहादरपुर खादर के रिश्तेदार के घर छोड़ने को कहा। किशोर उसे लेकर निकला तो युवती के परिजन वहां आ गए और उन दोनों को पकड़ लिया। आरोप लगाया कि इसके बाद युवती के परिवार के लोगों ने नजदीक की मस्जिद से मौलवी को अपने घर बुलाया और किशोर का निकाह जबरन युवती से करा दिया।

देर शाम किशोर घर आया और पिता को जानकारी दी। पिता ने पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। पिता के प्रार्थनापत्र पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने घटना की एफआईआर दर्ज करने के आदेश पुलिस को दिए थे। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी युवती, उसके परिवार के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किर जांच शुरू कर दी है।

epaper