अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फेसबुक पर लड़की की फेक आईडी बनाकर करता है गलत काम, पहुंचा जेल

Facebook

लड़की की फेक फेसबुक आईडी बनाकर उसे बदनाम करना एक युवक को भारी पड़ गया। लड़की के भाई की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। 

टिहरी पुलिस के जांच अधिकारी अकरम अंसारी ने बताया कि बिपिन पोखरियाल (22) निवासी गलियाखेत पट्टी भदूरा प्रतापनगर स्थानीय युवती की फेसबुक पर आईडी बनाकर उसे बदनाम कर रहा था। उसने दो बार फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर युवती को बदनाम किया। साथ ही उसके परिवार के संबंध में अपशब्द लिखे। इस दौरान एक बार गांव वालों ने उससे समझौता भी कराया, लेकिन फिर युवक ने अक्तूबर 2017 में तीसरी बार फर्जी आईडी बनाकर युवती को बदनाम करना शुरू कर दिया।

युवती के भाई को भी युवक व्हाट्सअप पर गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी दिया करता था। परेशान होकर युवती के भाई ने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत पर पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो पूरी कहानी सामने आ गई। पुलिस ने मंगलवार देरशाम आरोपी युवक के कब्जे से सिम और मोबाइल बरामद कर उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 465, 469, 504, 506 और आईटी एक्ट की धारा 66सी, 67, 67ए में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:girl fake facebook id maker young man arrested