ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडरिजॉर्ट में मिली लड्की की लाश, कांग्रेस ने उठाए कई सवाल और फिर...

रिजॉर्ट में मिली लड्की की लाश, कांग्रेस ने उठाए कई सवाल और फिर...

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सीएम को पत्र लिखकर उत्तरकाशी के रिजॉर्ट में युवती की मृत्यु की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उत्तरकाशी से चार महिलाएं लापता हुईं।

रिजॉर्ट में मिली लड्की की लाश, कांग्रेस ने उठाए कई सवाल और फिर...
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानMon, 04 Dec 2023 12:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सीएम को पत्र लिखकर उत्तरकाशी के रिजॉर्ट में युवती की मृत्यु की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उत्तरकाशी से चार महिलाएं लापता हो चुकी हैं। ऐसी घटनाओं से राज्य की छवि खराब हो रही है।

उपाध्यक्ष संगठन प्रशासन मथुरा दत्त जोशी की ओर से जारी अध्यक्ष करन माहरा के बयान में कहा गया है कि उत्तरकाशी के रिजॉर्ट में युवती की मौत बेहद संदिग्ध अवस्था में हुई है। इससे पहले भी रिजॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी की भी हत्या हो चुकी है।

शासन-प्रशासन द्वारा समय पर अपराधियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई किए जाने से अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। महिलाओं ओर दलितों पर हुए अत्याचार बढ़े हैं, इस तरह की घटनाओं से प्रदेश की छवि खराब हो रही है। देहरादून में रिलायंस ज्वेलर्स में हूई डकैती की घटना कानून व्यवस्था ठप होने का प्रमाण है। इसलिए सरकार ऐसी घटनाओं पर त्वरित कार्यवाई करते हुए अपराधियों को सलाखों के पीछे खींचना सुनिश्चित करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें