DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  घर में घुसकर महिला से रेप फिर मदद को पहुंचे दो युवकों ने गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो 
उत्तराखंड

घर में घुसकर महिला से रेप फिर मदद को पहुंचे दो युवकों ने गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो 

हिन्दुस्तान टीम, जसपुरPublished By: Himanshu Kumar Lall
Wed, 16 Jun 2021 07:59 PM
घर में घुसकर महिला से रेप फिर मदद को पहुंचे दो युवकों ने गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो 

काम के लिए विदेश गए युवक की पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि घर में अकेला पाकर पहले एक युवक ने महिला से दुष्कर्म किया। शोर सुनकर मोहल्ले के दो युवक मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने आरोपी की पिटाई की। इसके तीन दिन बाद इन दोनों युवकों ने भी महिला से गैंगरेप किया। यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। उसका पति विदेश में नौकरी करता है। वह बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है।

उसने बताया एजाज पुत्र इदरीश निवासी मोहल्ला नई बस्ती से जान पहचान हो गई। 30 मई की रात वह घर में बच्चों के साथ सो रही थी। रात 11 बजे एजाज ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर मोहल्ले के कासिम पुत्र इमामुद्दीन, फैसल पुत्र तौफिक निवासी सन्यासवाला आ गए। इन दोनों ने एजाज को पकड़कर उसकी पिटाई की। उसी दिन से कासिम और फैसल उस पर बुरी नजर रखने लगे। दो जून की रात को कासिम और फैसल उसके घर में घुस जाए। इन दोनों ने उससे गैंगरेप कर मोबाइल से वीडियो बना ली।

दोनों ने उससे मारपीट कर घटना के बारे में कोई कार्रवाई न करने की चेतावनी दी। इसके बाद घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। तब से वह अपने मायके बिजनौर क्षेत्र में रह रही है। आरोप है कि दोनों आरोपी उससे नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही वीडियो वायरल करने धमकी भी दे रहे हैं। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

संबंधित खबरें