ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडआइस फैक्ट्री में गैस रिसाव से मचा हड़कंप, सांस लेने को भी तरसे लोग फिर...

आइस फैक्ट्री में गैस रिसाव से मचा हड़कंप, सांस लेने को भी तरसे लोग फिर...

आइस फैक्ट्री में अचानक गैस रिसाव से आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी एसडीएम वैभव गुप्ता और पुलिस को दी। अफरातफरी मची थी।

आइस फैक्ट्री में गैस रिसाव से मचा हड़कंप, सांस लेने को भी तरसे लोग फिर...
Himanshu Kumar Lallभगवानपुर, संवाददाता।Tue, 09 Aug 2022 04:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रुड़की के भगवानपुर कस्बे में स्थित एक आइस फैक्ट्री में अचानक गैस का रिसाव हो गया। कॉलोनी में रहने वाले लोगों को सांस लेने में परेशानी होने लगी तो वह घरों से बाहर निकल गए। मामले की एसडीएम और पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की।

आइस फैक्ट्री में अचानक गैस रिसाव से आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी एसडीएम वैभव गुप्ता और पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की। ग्रामीण मुराद अली व अन्य कई लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर गैस रिसाव से आंखों में जलन, सिर में दर्द और चक्कर आने जैसी दिक्कतें बताई।

उन्होंने गैस के रिसाव को तुरंत बंद कराने की मांग की। बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पहले भी अमोनिया गैस का रिसाव हुआ था। इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने डीएम और एसडीएम को शिकायती पत्र देकर आबादी के बीच से फैक्ट्री को शिफ्ट किए जाने की मांग भी की। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें