ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबुलेटप्रूफ कार में घूम रहे हुए गैंगस्टर सुनील राठी के गुर्गे ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, पिस्टल-कारतूस सहित गिरफ्तार

बुलेटप्रूफ कार में घूम रहे हुए गैंगस्टर सुनील राठी के गुर्गे ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, पिस्टल-कारतूस सहित गिरफ्तार

यूपी के कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी के गुर्गे को एक युवक से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी को बुलेटप्रूफ कार में घूमते हुए गिरफ्तार किया है।

बुलेटप्रूफ कार में घूम रहे हुए गैंगस्टर सुनील राठी के गुर्गे ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, पिस्टल-कारतूस सहित गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, संवाददाताSun, 05 Mar 2023 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी के गुर्गे को एक युवक से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी को बुलेटप्रूफ कार में घूमते हुए गिरफ्तार किया है। गुर्गे के पास से पुलिस ने 45 बोर की एक पिस्टल, दो मैगजीन और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

साथ ही पुलिस ने गुर्गे की बुलेटप्रूफ कार भी जब्त की है। जानकारी के अनुसार, हरिद्वार पुलिस की पूछताछ में गुर्गे ने कई खुलासे भी किए हैं। गुरुकुल कांगड़ी विवि के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रविकांत मलिक पुत्र दुष्यंत मलिक निवासी बड़ा परिवार गुरुकुल के भाई अमरकांत मलिक से रंगदारी मांगने पर पुलिस ने गैंगस्टर सुनील राठी के गुर्गे गैंगस्टर सुशील गुज्जर को हरिद्वार में गिरफ्तार कर लिया।

सुशील गुज्जर मिरगपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का निवासी है। साथ ही अन्य फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं। रविवार को पुलिस मुख्यालय रोशनाबाद में प्रकरण का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने बताया कि अमरकांत मलिक से गैंगस्टर सुनील राठी और उसके गुर्गों ने व्हाटसएप कॉल और मैसेज कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी।

रकम न मिलने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी गई थी। इस मामले में 13 फरवरी को जेल में बंद गैंगस्टर सुनील राठी, सुशील गुज्जर, नीरज मलिक, प्रदीप राठी, रोहताश, विपिन राठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। वही एसएसपी ने बताया कि प्रकरण के खुलासे के लिए सीआईयू और अन्य टीम गठित की गई थी।

शनिवार को गैंगस्टर सुनील राठी के गुर्गे गैंगस्टर सुशील गुज्जर को सिडकुल क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। नवोदय नगर में भूमि को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा थी। विवाद में समझौते के लिए सुनील राठी की पत्नी दिपाली ने सुशील गुज्जर को अमरकांत की सुनील राठी से बात कराने को कहा था।

दीपाली ने सुशील गुज्जर के जरिए कांफ्रेंस कॉल में पति सुनील राठी और अमरकांत की बात करवाई। सुनील राठी ने अमरकांत को धमकी देते हुए कहा कि एक करोड़ लेकर समझौता कर ले। नही तो विवाद खत्म करने के लिए ढ़ाई करोड़ की रकम देनी पड़ेगी। इस पूरे मामले को निपटाने के लिए सुशील गुज्जर ने 50 लाख रूपये की रंगदारी मांगी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें