ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडबारिश-बर्फबारी के बाद गंगोत्री-यमुनोत्री हाईवे खुला, यात्रियों ने ली राहत की सांस

बारिश-बर्फबारी के बाद गंगोत्री-यमुनोत्री हाईवे खुला, यात्रियों ने ली राहत की सांस

बारिश और बर्फबारी के कारण बंद गंगोत्री व यमुनोत्री हाईवे पर यातायात बहाल हो गया है। गंगोत्री हाईवे गंगोत्री तक पूरी तरह से यातायात के लिए सुचारु हो गया। जबकि यमुनोत्री हाईवे पर यातायात निर्बाध रूप से...

बारिश-बर्फबारी के बाद गंगोत्री-यमुनोत्री हाईवे खुला, यात्रियों ने ली राहत की सांस
Himanshu Kumar Lallसंवाददाता। उत्तरकाशी Thu, 27 Jan 2022 04:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बारिश और बर्फबारी के कारण बंद गंगोत्री व यमुनोत्री हाईवे पर यातायात बहाल हो गया है। गंगोत्री हाईवे गंगोत्री तक पूरी तरह से यातायात के लिए सुचारु हो गया। जबकि यमुनोत्री हाईवे पर यातायात निर्बाध रूप से जारी है। जिले के 8 मोटरमार्ग अभी भी बर्फबारी से बंद पड़े हैं। सड़कों पर पाले के कारण फिसलन जारी है, जिस कारण मुसाफिर जोखिम के साथ सफर करने के लिए मजबूर हैं।

गुरुवार को मौसम साफ होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। धूप खिलने से जहां ठंड का असर कम हुआ, वहीं आवाजाही के लिए बंद पड़ी सड़कों के खुलने का सिलिसला भी शुरू हुआ। गंगोत्री व यमुनोत्री हाईवे पर कई दिनों से जारी बर्फबारी के बीच सड़कें पूरी तरह से आवाजाही के लिए नहीं खुल पा रही थी।

अब पुन: दोनों हाईवे पर यातायात पूरी तरह से चालू हो गया है। इससे मुसाफिरों ने राहत की सांस ली। हालांकि जगह-जगह फिसलन के कारण आवाजाही में दिक्कतें हो रही है। वहीं जिले की 8 आंतरिक सड़कें बंद होने से ग्रामीण क्षेत्रों में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।

epaper