ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडदोस्त ने शादी में कर दी हत्या! कार में मिला युवक का शव, उठे कई सवाल

दोस्त ने शादी में कर दी हत्या! कार में मिला युवक का शव, उठे कई सवाल

शादी समारोह में शामिल होने हल्द्वानी से आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव समारोह स्थल के बाहर कार से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोस्त ने शादी में कर दी हत्या! कार में मिला युवक का शव, उठे कई सवाल
Himanshu Kumar Lall  काशीपुर, संवाददाता।Mon, 05 Dec 2022 02:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शादी समारोह में शामिल होने हल्द्वानी से आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव समारोह स्थल के बाहर कार से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक के दो साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

हल्द्वानी के कठघरिया में लार्ड कृष्णा स्कूल के पास रहने वाला धीरज बिष्ट (25) पुत्र स्व. पान सिंह अपने दो अन्य दोस्तों के साथ शनिवार को कार से काशीपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आंया था। रविवार सुबह समारोह स्थल के बाहर धीरज का शव आल्टो कार से बरामद हुआ।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हल्द्वानी में डॉक्टरों का पैनल करेगा। पुलिस के मुताबिक तीनों युवकों ने लामाचौड़ में शराब पी थी। इसके बाद तीनों काशीपुर पहुंचे थे। हालांकि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक के दोनों दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सूचना पर हल्द्वानी से यहां पहुंची मृतक की मां राधा बिष्ट ने बताया कि धीरज अपने दोस्त की शादी में काशीपुर आया था। उसको धीरज के दो दोस्तों पर हत्या करने का शक है। धीरज पांच बहनों का अकेला भाई था।

आईटीआई थाना क्षेत्र में आल्टो कार से एक युवक का शव मिला है। तीन युवक हल्द्वानी से कार से शादी समारोह में शामिल होने आए थे। युवकों के शराब पीने की बात सामने आ रही है। मृतक के दोनों दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।
वंदना वर्मा, सीओ, काशीपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें