DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला को सम्मोहित कर ऐसे करते थे ठगी, पढ़िए पूरी खबर

महिला को सम्मोहित कर ठग हजारों रुपये का चूना लगाकर रफूचक्कर हो गया। ठगी का अहसास होने पर पीड़ित ने अपने पति संग रुड़की कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। रुड़की कोतवाली को तहरीर देकर मखियाली लक्सर निवासी रवीना पत्नी संदीप ने बताया कि मंगलवार को सालियर स्थित कॉलेज गई थी। दोपहर के वक्त कॉलेज से लौटती हुई मेन बाजार से गुजरी। पीड़ित महिला ने बताया कि नगर निगम पुल के पास एक साधु  मिला। उक्त साधु ने दो रुपये देने की बातकर रोक लिया।  

पैसे लेने के दौरान साधू ने बताया कि आपके घर में काफी दुख है। जिसको वह पूजा पाठ और दान से दूर कर देगा। पीड़ित महिला ने बताया कि झांसा देकर साधू ने दो रुपये का सिक्का हाथ पर रखा। हाथ पर सिक्का रखकर कहा कि गंगनहर की ओर देखे। इसी बीच साधु ने हाथ से बैग लिया जिसमें साढ़े पांच हजार रुपये, जेवरात, फोन और जरूरी दस्तावेज थे। पीड़ित महिला ने बताया कि साधू के झांसे में आकर हाथ में सिक्का लेकर गंगनहर की ओर मुंह करके दो मिनट का मौन धारण कर लिया। 

दो मिनट के मौन धारण के बाद पीछे मुड़कर देखा तो साधु मौके से गायब मिला। शोर मचाने पर लोग घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों संग मिलकर साधु की आसपास काफी तलाश की। लेकिन साधु के बारे में कहीं कुछ पता नहीं  चल पाया। एसएसआई प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत मिली है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fraudsters dupe woman of cash and jewellery after hypnotizing woman in roorkee