ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडउत्तराखंड: फर्जी IAS बनकर महिला से किया रेप फिर लूटे लाखों रुपए

उत्तराखंड: फर्जी IAS बनकर महिला से किया रेप फिर लूटे लाखों रुपए

उत्तराखंड के रुद्रपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। युवती को नौकरी का झांसा देकर एक ठग ने लाखों रुपये ऐंठ लिये। साथ ही ठग ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया...

उत्तराखंड: फर्जी IAS बनकर महिला से किया रेप फिर लूटे लाखों रुपए
रुद्रपुर, लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jul 2018 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के रुद्रपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। युवती को नौकरी का झांसा देकर एक ठग ने लाखों रुपये ऐंठ लिये। साथ ही ठग ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पंतनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।
पंतनगर निवासी युवती की राजस्थान में बहन रहती है। बताया गया कि बीते डेढ़ वर्ष पहले वह अपनी बहन के यहां गई थी। इस दौरान युवती को एक ठग ने झांसे में ले लिया। ठग ने खुद को आईएएस अधिकारी बताते हुए खुद को रेलवे में एजीएम के पद पर बताया। ठग ने नौकरी के नाम पर युवती से लगभग 15 लाख रुपये ऐंठ लिये। आरोप है कि आरोपी ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म भी किया। बताया गया कि काफी समय तक जब युवती की नौकरी नहीं लगी और इसके बाद युवती ने जब नौकरी और शादी के बारे में आरोपी से बात की तो वह टालमटोल करने लगा। युवती को धोखाधड़ी का अहसास हुआ, तो पीड़िता बीते सोमवार की रात को अपने परिजनों के साथ पंतनगर थाने पहुंची और पुलिस को मामले की तहरीर सौंपी। पुलिस ने आरोपी दौसा (राजस्थान) निवासी मोहम्मद आरिफ पुत्र असलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पंतनगर थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

युवती के जरिये रिश्तेदारों को भी लगाया चूना-
रुद्रपुर। पुलिस के मुताबिक युवती ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ-साथ उसके रिश्तेदारों को भी निशाना बनाया है। इस दौरान आरोपी ने रिश्तेदारों को भी नौकरी का झांसा दिया और सात लाख रुपये ऐंठ लिये। पुलिस के मुताबिक पीड़िता और उसके रिश्तेदारों से आरोपी ने 22 लाख रुपये ऐंठ लिये। थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एक टीम राजस्थान भेजी गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें