ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडनेताओं को भी मिले पत्नी साथ रखने का अधिकार- पूर्व सीएम

नेताओं को भी मिले पत्नी साथ रखने का अधिकार- पूर्व सीएम

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा है कि जब राजकीय कर्मचारी पति-पत्नी एक ही स्थान में पोस्टिंग में एक साथ रह सकते हैं, तो एमपी- एमएलए, मंत्री अपनी पत्नी को साथ क्यों नहीं रख...

नेताओं को भी मिले पत्नी साथ रखने का अधिकार- पूर्व सीएम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ा Sat, 07 Jul 2018 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा है कि जब राजकीय कर्मचारी पति-पत्नी एक ही स्थान में पोस्टिंग में एक साथ रह सकते हैं, तो एमपी- एमएलए, मंत्री अपनी पत्नी को साथ क्यों नहीं रख सकते। उनको भी साथ रहने का अधिकार मिलना चाहिए। 

उत्तराखंड की मशहूर लोक गायिका कबूतरी देवी ने दुनिया को कहा अलविदा

सांसद कोश्यारी ने कहा कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बेहद अच्छा काम कर रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि जनता दरबार में एक शिक्षिका पर सीएम भड़क गए, इस पर कोश्वारी बोले यह घटना अप्रिय थी। पहले तो एक राजकीय शिक्षिका को जनता दरबार में जाना नहीं चाहिए था। शिक्षिका अपनी सीमा से बाहर गईं, तो मुख्यमंत्री ने उन्हें डांट दिया। सांसद ने उल्टे सवाल किया कि क्या ऐसे में मुख्यमंत्री को उन्हें गले लगाना चाहिए था। 

यूपी: अखिलेश यादव के बंगले में तोड़फोड़ की जांच के लिए बनेगी कमेटी

कोश्यारी ने शिक्षिका उत्तरा पंत बहुगुणा प्रकरण पर कहा कि एक राजकीय शिक्षिका को जनता दरबार में नहीं जाना चाहिए था। यदि मुख्यमंत्री ने शिक्षिका को फटकार लगा भी दी तो इसे न जाने क्यों इतना बढ़ा मुद्दा बना दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें