DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस पार्टी को खोखला कर रही हैं नेता प्रतिपक्ष : पूर्व विधायक गणेश गोदियाल

कांग्रेस में मोहन काला को लेकर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद में अब पूर्व विधायक गणेश गोदियाल ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर पार्टी को खोखला और पुराने नेताओं को कमजोर करने का गंभीर आरोप लगाया।  कहा कि नेता प्रतिपक्ष को मेरे जैसे कार्यकर्ता का संरक्षण करना चाहिए था, लेकिन वे मुझे खुर्दबुर्द किए जाने को साजिश में जुट गई हैं। श्रीनगर विधानसभा सीट पर गणेश गोदियाल अपनी हार के लिए निर्दलीय प्रत्याशी मोहन काला को बड़ी वजह मानते हैं। ऐसे में उनकी सहमति और उनसे पूछे बिना काला की कांग्रेस में ज्वाइनिंग को वे अपने खिलाफ बड़ी साजिश बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो नेता हम जैसे कार्यकर्ताओं की मेहनत और कंधों पर सवार होकर शिखर पर खड़े हैं, वही अब हम जैसी शाखाओं को काटने पर तुले हैं। वे यहीं नहीं रुके और बोले कि इंदिरा हृदयेश मेरी मां तुल्य हैं। इसके बाद भी वे मेरे खिलाफ साजिश रच रही हैं।

उन्हें मुझे संरक्षण देना चाहिए था। उल्टा वे मुझे ही खुदबुर्द करने में लगी हैं। यदि इस तरह बड़े नेता हम जैसे कार्यकर्ताओं के रूप में पार्टी को खोखला करेंगे, तो पार्टी कैसे बचेगी। वे किसी के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि सिर्फ अपनी आवाज उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो से उठा विवाद: नेता प्रतिपक्ष के मोहन काला को सपोर्ट करने को लेकर गणेश गोदियाल ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो का हवाला दिया। कहा कि कांग्रेस में ज्वाइन कराने से 24 घंटे पहले ही इंदिरा हृदयेश की मोहन काला से दिल्ली के एक होटल में मुलाकात हुई। इस मुलाकात में इंदिरा हृदयेश के साथ विजय सारस्वत भी मौजूद रहे। उन्होंने कांग्रेस में ज्वाइन कराने से पहले मोहन काला को काफी कुछ समझाया भी है। यदि नेता प्रतिपक्ष को मोहन काला को ज्वाइन कराना ही था, तो एकबार मुझसे भी वे बात कर सकती थीं।

गोदियाल का आरोप, काला दे रहे हैं धमकी
गोदियाल ने कहा कि जिस मोहन काला को कांग्रेस ज्वाइन कराई जा रही है, वे मुझे अभी भी 2022 में चुनाव हराने व खुर्दबुर्द करने की धमकी दे रहे हैं। बकौल गोदियाल, काला से उनकी तीन घंटे लंबी बैठक हो चुकी है। उन्होंने काला से कांग्रेस ज्वाइन करने का मकसद पूछा, तो काला ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी बनने के लिए कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं। उनका टिकट दिल्ली से पक्का हो चुका है। उनकी विधानसभा सीट पर कोई दिलचस्पी नहीं है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:former mla ganesh godiyal alleges leader of opposition indira hridayesh making congress party weak