ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडभाजपा राज में डेंगू सिटी बन गया यह शहर, पूर्व सीएम हरीश रावत का धामी सरकार पर हमला 

भाजपा राज में डेंगू सिटी बन गया यह शहर, पूर्व सीएम हरीश रावत का धामी सरकार पर हमला 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने देहरादून सहित अन्य जगहों पर डेंगू फैलने को लेकर सरकार पर हल्ला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की लापरवाही की वजह से देहरादून डेंगू सिटी में तब्दील हो गई है।

भाजपा राज में डेंगू सिटी बन गया यह शहर, पूर्व सीएम हरीश रावत का धामी सरकार पर हमला 
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानWed, 20 Sep 2023 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने देहरादून सहित अन्य जगहों पर डेंगू फैलने को लेकर सरकार पर हल्ला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की लापरवाही की वजह से देहरादून डेंगू सिटी में तब्दील हो गई है। मंगलवार को डोईवाला पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि देहरादून जिले में लगातार डेंगू का प्रकोप बढ़ रहा है। हर कोई डेंगू की गिरफ्त में है।

आज देहरादून के घर-घर में डेंगू पहुंच चुका है। उन्होंने कहा कि देहरादून में डेंगू 2013-14 में भी फैला था, लेकिन इस प्रकार की दयनीय स्थिति उस समय भी नहीं बनी थी, जो भाजपा राज में बनी है।  प्रदेश सरकार डेंगू को रोकने में नाकाम रही है। इस साल सरकार ने फॉगिंग ही नहीं करवाई है और न ही लार्वा को नष्ट किया जा रह है।

कई जगहों पर नालियों की सफाई नहीं होने की वजह से डेंगू पनपा है। यह सब सरकार की नाकामिया हैं। जिसकी वजह से देहरादून स्मार्ट सिटी तो नहीं, लेकिन डेंगू सिटी बन गई है। उन्होंने महिला आरक्षण का स्वागत किया। कहा कि हम लगातार महिला आरक्षण का मुद्दा उठा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें