ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमेरे लिए रोक और उन्हें छूट : पूर्व सीएम हरीश रावत

मेरे लिए रोक और उन्हें छूट : पूर्व सीएम हरीश रावत

आचार संहिता के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के विकास कार्यों की समीक्षा करने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई। गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए...

मेरे लिए रोक और उन्हें छूट : पूर्व सीएम हरीश रावत
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनFri, 03 May 2019 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

आचार संहिता के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के विकास कार्यों की समीक्षा करने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई। गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि कांग्रेस सरकार में जब इस प्रकार बैठक की गई थी तो भाजपा ने बहुत विरोध किया था।  

हरीश रावत ने कहा कि सामान्यत: संसाधन बढ़ाने के लिए सीएम को बैठक करना और प्रचारित, प्रसारित भी करना चाहिए। यह एतराज योग्य नहीं है।  पर, भाजपा विपक्ष में रहते हुए इन बैठकों का खूब विरोध कर चुकी है। चुनाव आयोग की अनुमति के बावजूद भाजपा के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने सरकार के प्रयासों पर सवाल उठाए थे। बकौल रावत, नियम सबके लिए एक होते हैं। मुझे तो काफल पार्टी की अनुमति नहीं मिल पा रही है और सरकार में बैठे लोगों को अपनी और केंद्र सरकार की पीठ थपथपाने की अनुमति मिल जा रही है। वाह चुनाव आयोग! कब आप स्वत: स्फूर्त कदम उठाएंगे? 

सीएम बोले, ठीक है रावत के साथ ही घूमने चल देते हैं : उधर सीएम त्रिवेंद्र रावत ने पूर्व सीएम हरीश रावत की आपत्ति पर चुटकी ली। सचिवालय में मीडिया से बातचीत में सीएम ने बैठक करने पर आपत्ति के सवाल पर कहा कि,  हरीश रावत जी राजी हों तो उनके साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बना लें। उनके साथ चले जाएंगे। हम देहरादून और उत्तराखंड के बाहर भी जाने को तैयार हैं। रावत जी कार्यक्रम तो बनाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें