ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड 31 की अंतरजनपदीय यात्रा की छूट खत्म करना सही कदम: पूर्व सीएम हरीश रावत 

31 की अंतरजनपदीय यात्रा की छूट खत्म करना सही कदम: पूर्व सीएम हरीश रावत 

31 मार्च को पर सरकार के रोल बैक का कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सीएम हरीश रावत ने समर्थन किया है। मालूम हो कि लोगों की मांग को देखते हुए सीएम त्रिवेंद्र रावत ने 31 मार्च को लोगों को 13 घंटे की...

 31 की अंतरजनपदीय यात्रा की छूट खत्म करना सही कदम: पूर्व सीएम हरीश रावत 
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनTue, 31 Mar 2020 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

31 मार्च को पर सरकार के रोल बैक का कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सीएम हरीश रावत ने समर्थन किया है। मालूम हो कि लोगों की मांग को देखते हुए सीएम त्रिवेंद्र रावत ने 31 मार्च को लोगों को 13 घंटे की छूट देने का निर्णय किया था। पर केंद्र सरकार के लॉकडाउन पर सख्त रूख को देखते हुए अपने फैसले का वापस ले लिया। सोशल मीडिया पर इसपर सरकार की आलोचना भी हो रही है।

हरीश ने कहा कि सोशल मीडिया पर भले ही सरकार की आलोचना हो रही है, पर मैं मुख्यमंत्री के साथ खड़ा हूं। वो उत्तराखंड में कोरोना के खिलाफ लडाई में हमारे क्षेत्रीय कमांडर हैं। स्थितियों को देखकर रणनीति बनानी पड़ती है और बदलनी भी पड़ती है। इसलिये जो माननीय मुख्यमंत्री जी का निर्णय है, हम सबको उसको सपोर्ट करना चाहिये और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाना चाहिये, ताकि कोरोना के खिलाफ जो वैश्विक लड़ाई है, उसमें उत्तराखंड के मोर्चे पर हम जीत सकें, हम विजय हासिल करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें