ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडउत्तराखंड: पॉर्न देखने के बाद 5 नाबालिक लड़कों ने 8 साल की मासूम से किया रेप

उत्तराखंड: पॉर्न देखने के बाद 5 नाबालिक लड़कों ने 8 साल की मासूम से किया रेप

उत्तराखंड से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में पांच नाबालिग लड़कों ने मोबाइल पर पॉर्न देखने के बाद आठ साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया है। बच्ची...

उत्तराखंड: पॉर्न देखने के बाद 5 नाबालिक लड़कों ने 8 साल की मासूम से किया रेप
विकासनगर | कार्यालय संवाददाताTue, 17 Jul 2018 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में पांच नाबालिग लड़कों ने मोबाइल पर पॉर्न देखने के बाद आठ साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया है। बच्ची की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने पांचों नाबालिगों के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर अभिरक्षा में ले लिया है। सोमवार को इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

सहसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार देर शाम घर के पास आठ वर्षीय बच्ची खेल रही थी। तभी पड़ोस के पांच किशोरों ने ने बच्ची को मिठाई खिलाने के बहाने अपने घर में बुला लिया। इनमें एक किशोर चौदह वर्ष, दूसरा बारह, तीसरा ग्यारह, चौथा दस और पांचवां नौ वर्ष का है। इन किशोरों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुराचार किया। बच्ची दो दिन बदहवास स्थिति में रही और परिजनों को कुछ बता नहीं पाई।

बच्चा चोरी के आरोप में चार गिरफ्तार, एक बच्चा और बच्ची बरामद

शनिवार को बच्ची ने आपबीती परिजनों को सुनाई। इसके बाद शनिवार देर रात परिजनों ने सहसपुर थाने में तहरीर देकर आरोपी किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। एसओ सहसपुर नरेश राठौर ने बताया कि पांचों किशोरों के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है। बताया कि पांचों आरोपी किशोरों को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। 

गाजियाबाद में रेप के बाद बच्ची के टुकड़े-टुकड़े किए-
गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में दो माह से लापता 11 साल की लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी ने शव के कई टुकड़े कर खेत में फेंक दिए थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर गांव के एक युवक से पूछताछ की तो रविवार को वारदात का खुलासा हुआ।

गांव के प्राइमरी स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ने वाली छात्रा 22 मई को अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दो दिन पूर्व पुलिस ने साजिद नामक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें