ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडस्कूटी में लगी भीषण आग और जलने लगी युवती, राहगीर बनाते रहे वीडियो; झुलसने से मौत

स्कूटी में लगी भीषण आग और जलने लगी युवती, राहगीर बनाते रहे वीडियो; झुलसने से मौत

इस हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। मृतका की पहचान रंजना के रूप में हुई है। वो एक फार्मेसी में काम करती थी। वो देहरादून से चिन्यालीसौड़ जा रही थी। रास्ते में उसकी स्कूटी में आग लग गई।

स्कूटी में लगी भीषण आग और जलने लगी युवती, राहगीर बनाते रहे वीडियो; झुलसने से मौत
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,उत्तरकाशीWed, 22 Nov 2023 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क पर एक स्कूटी में अचानक आग लग गई। धू-धूकर स्कूटी जलने लगी। स्कूटी पर एक युवती बैठी थी। आग की लपटों की चपेट में आने से वो जलने लगी। राहगीर और आसपास खड़े लोग उसे बचाने की बजाए वीडियो बनाने लगे। युवती आग में झुलसती रही और लोग वीडियो शूट करते रहे, उसका फोटों क्लिक करते रहे। इस हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। यह उत्तराखंड के उत्तरकाशी की घटना है। पुलिस अब उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो युवती को बचाने के लिए आगे नहीं आए थे। 

उत्तरकाशी हाईवे के डांगीला इलाके के पास सोमवार की सुबह एक स्कूटी में आग लग गई। वो स्कूटी एक 24 साल की युवती चला रही थी। 'टीओआई' की रिपोर्ट के मुताबिक, आग में जल रही युवती की मदद करने के बजाए राहगीर और आसपास खड़े लोग उसका वीडियो शूट कर रहे थे। इस हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। मृतका की पहचान रंजना के रूप में हुई है। वो एक फार्मेसी में काम करती थी। वो देहरादून से चिन्यालीसौड़ जा रही थी। रास्ते में उसकी स्कूटी में आग लग गई। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्कूटी में आग लगने के बाद युवती जलने लगी। उसकी मदद करने के बजाए लोग फोटो और वीडियो बनाने लगे। पुलिस ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो देखे जिससे यह साफ पता चल रहा है कि लोग उसकी मदद नहीं कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहे कुछ लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया। लोगों ने बताया कि जब उन्होंने युवती को देखा तब वो लगभग 80 फीसदी जल चुकी थी। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहां युवती मृत पाई गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।                            

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें