ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडदलित महिलाओं से मारपीट के आरोप में BJP विधायक के खिलाफ केस दर्ज

दलित महिलाओं से मारपीट के आरोप में BJP विधायक के खिलाफ केस दर्ज

दलित महिलाओं के साथ कथित रूप से मारपीट करने और जातिसूचक शब्द कहने के लिए उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल और दो भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने रविवार को केस दर्ज कर लिया। ऊधम...

दलित महिलाओं से मारपीट के आरोप में BJP विधायक के खिलाफ केस दर्ज
एजेंसी ,रुद्रपुर Sun, 11 Mar 2018 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दलित महिलाओं के साथ कथित रूप से मारपीट करने और जातिसूचक शब्द कहने के लिए उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल और दो भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने रविवार को केस दर्ज कर लिया।

ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से रामकिशोर द्वारा दी गई तहरीर पर नौ मार्च की सुबह हुई इस घटना के मामले में विधायक के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में आईपीसी की धारा 323, 504 एवं एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। विधायक के अलावा दो अन्य भाजपा नेताओं के नाम भी एफआईआर में शामिल हैं।

विधायक द्वारा महिलाओं के साथ कथित तौर पर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से यह मामला तूल पकड़ गया है। वीडियो में विधायक महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह भाजपा विधायक के आवास पर एक प्रेमी जोड़े को लेकर पंचायत रखी गई थी जिसमें लड़का और लड़की दोनों पक्षों के लोग शामिल हुए। पंचायत के दौरान लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी और देखते ही देखते विधायक आवास पर हंगामा शुरू हो गया।

अपने आवास पर हंगामा होते ही विधायक ठुकराल का पारा गरम हो गया और तैश में आकर उन्होंने लड़की पक्ष की महिलाओ से कथित तौर पर मारपीट कर दी। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं, विधायक राजकुमार ठुकराल का कहना है कि उनकी छवि धूमिल करने के लिये उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं। 

इससे पूर्व भी, विधायक ठुकराल के खिलाफ कोतवाली में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में एक आरोपी के साथ मारपीट का आरोप लग चुका है। हालांकि, बाद में मामला खत्म कर दिया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें