father and uncle kills daughter over love affair in jhabreda in haridwar district of uttarakhand - Horror Killing: पिता और ताऊ ने ही अपनी ‘बेटी’ को मारा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Horror Killing: पिता और ताऊ ने ही अपनी ‘बेटी’ को मारा

बेटी के प्रेम  प्रसंग से नाराज पिता और ताऊ ने किशोरी की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी पिता व ताऊ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। दोनों आरोपी घर से फरार हैं। पुलिस ने मामले में किशोरी की मां के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ को संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। क्षेत्र के झबरेड़ी कला निवासी किशोरी गुरुवार को गायब हो गई थी। शुक्रवार को स्वयं अपने आप घर वापस लौट आई थी। शुक्रवार रात को किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। परिजनों ने  श्मशान घाट ले जाकर शव को जला दिया था। किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने किशोरी की अस्थियां कब्जे में लेकर जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दी थी।  लेकिन गांव में हॉरर किलिंग की चर्चा चलती रही। किशोरी के पिता व ताऊ पर उसकी हत्या का संदेह जताया जा रहा था। इस मामले में पुलिस की ओर से ही पिता रामआसरे व ताऊ मांगेराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे में बताया गया कि किशोरी का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी परिजनों को हुई। आरोप है कि उसके बाद पिता और ताऊ ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। किशोरी की मां के बयान दर्ज किए। सीओ धीरेंद्र रावत ने भी गांव पहुंचकर मामले में जानकारी ली। एसओ रविन्द्र शाह ने बताया कि किशोरी के पिता व ताऊ पर मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ को दबिश दी जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

 

घर से बाहर ले जाकर की हत्या 
आरोपियों ने किशोरी की हत्या घर से बाहर ले जाकर की। पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आयी है कि आरोपी किशोरी को घर से बाहर ले गए। किशोरी की मां ने भी अपने बयानों में यह बात बताई। किशोरी का जिस युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था पुलिस उसकी पहचान का भी प्रयास कर रही है। उससे भी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। सीओ धीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही इस बात का पता चल पाएगा कि उन्होंने हत्या कैसे की। बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि किशोरी को घर से बाहर ले जाकर मारा गया। मामले में जांच चल रही है।

 

फोन भी गायब 
किशोरी के पास फोन भी था। लेकिन फोन गायब है। पुलिस फोन की तलाश कर रही है। पुलिस कॉल डिटेल निकालने की तैयारी कर रही है। मोबाइल मिलने के बाद पुलिस उसमें से भी जानकारी जुटाने का प्रयास करेगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:father and uncle kills daughter over love affair in jhabreda in haridwar district of uttarakhand