ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडभाजपा में गुटबाजी! CM पुष्कर सिंह धामी को बधाई के बैनरों में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक गायब

भाजपा में गुटबाजी! CM पुष्कर सिंह धामी को बधाई के बैनरों में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक गायब

पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने के बाद हरिद्वार शहर में लगाए गए शुभकामनाओं के बैनरों से प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की फोटो नदारद है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की फोटो ही बैनरों से गायब होने से

भाजपा में गुटबाजी! CM पुष्कर सिंह धामी को बधाई के बैनरों में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक गायब
हरिद्वार। संवाददाताTue, 29 Mar 2022 01:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने के बाद हरिद्वार शहर में लगाए गए शुभकामनाओं के बैनरों से प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की फोटो नदारद है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की फोटो ही बैनरों से गायब होने से पार्टी में गुटबाजी नजर आ रही है। इसको लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। भाजपा के जिलाध्यक्ष का कहना है कि जिसने भी ये बैनर लगाए हैं, इसका पता करवाया जाएगा।  

हरिद्वार में पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने पर शुभकामना के बड़े-बड़े बैनर लगे हैं। इन पर हरिद्वार ग्रामीण सीट के पूर्व विधायक स्वामी यतीश्वरानंद और लक्सर के पूर्व विधायक संजय गुप्ता की बड़ी-बड़ी फोटो भी लगी दिख रही हैं। भाजपा के अन्य पदाधिकारियों समेत जिले के भाजपा अध्यक्ष डॉ. जयपाल चौहान की फोटो भी नजर आ रही है।

लेकिन हरिद्वार शहर सीट से पांच बार के विधायक और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की फोटो गायब है। शहर में लगे बधाई संदेश के ये बैनर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बारे में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि स्पष्ट मुझे नहीं पता है, इसको दिखवाया जाएगा। वहीं, जिलाध्यक्ष डॉ.जयपाल चौहान ने इसको  गलत मानते हुए बैनर किसने लगवाए जानकारी लेने की बात कही।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें