ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडएग्जिट पोल के आंकड़ों से BJP में खुशी की लहर, उत्तराखंड में पांचों सीटों पर हैट्रिक

एग्जिट पोल के आंकड़ों से BJP में खुशी की लहर, उत्तराखंड में पांचों सीटों पर हैट्रिक

एग्जिट पोल के आंकड़े आने शुरू हुए तो भाजपा कार्यकर्ता एक-दूसरे को बधाइयां देने लगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट इन आंकड़ों से अति उत्साह में नजर आए। भट्ट ने कहा कि हम एग्जिट पोल का सम्मान करते हैं।

एग्जिट पोल के आंकड़ों से BJP में खुशी की लहर, उत्तराखंड में पांचों सीटों पर हैट्रिक
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSun, 02 Jun 2024 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के आंकड़ों से भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं। एग्जिट पोल में उत्तराखंड की पांचों सीटें फिर भाजपा की झोली में आने की उम्मीद बताई गई है। उत्तराखंड में अगर बीजेपी पांचों सीटों पर जीत दर्ज करती है तो यह हैट्रिक होगी। हालांकि, चार जून को मतगणना के बाद ही अंतिम परिणाम आएंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि एग्जिट पोल में जो आंकड़े आ रहे हैं, एनडीए उससे ज्यादा सीटें जीतेगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दावा किया कि भाजपा के सभी पांचों प्रत्याशी दोगुने अंतर से जीतने जा रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से इन्कार किया।

शनिवार देर शाम जैसे ही एग्जिट पोल के आंकड़े आने शुरू हुए तो भाजपा कार्यकर्ता एक-दूसरे को बधाइयां देने लगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट इन आंकड़ों से अति उत्साह में नजर आए। मीडिया से बातचीत में भट्ट ने कहा कि हम एग्जिट पोल का सम्मान करते हैं।

आज सिद्ध हो गया है सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण की नीति पर जनता ने मुहर लगाई है। भाजपा 370 और एनडीए का 400 पार का जो नारा था वह सार्थक सिद्ध हो रहा है। वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि पार्टी हाई कमान ने एग्जिट पोल का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। मैंने खुद एग्जिट पोल देखे भी नहीं हैं, इस कारण कुछ कहना मुमकिन नहीं होगा।

Advertisement