ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडपुलिस-बदमाशों के बीच देहरादून में फिर हुआ एनकाउंटर, इनामी फैजान बदमाश समेत 4 गिरफ्तार

पुलिस-बदमाशों के बीच देहरादून में फिर हुआ एनकाउंटर, इनामी फैजान बदमाश समेत 4 गिरफ्तार

इनमें से एक बदमाश पांच हजार रुपये का इनामी है, उसपर 15 से अधिक केस दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, शनिवार तड़के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में पुलिस ने नाकाबंदी की। 12 साल से वांटेड बदमाश फैज़ान देहरादून में है।

पुलिस-बदमाशों के बीच देहरादून में फिर हुआ एनकाउंटर, इनामी फैजान बदमाश समेत 4 गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 24 Feb 2024 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में गो तस्करों की घेराबंदी के दौरान हुई मुठभेड़ में पुलिस के एक जवान को गोली लग गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश भी घायल हुए हैं। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इनमें से एक बदमाश पांच हजार रुपये का इनामी है, उसपर 15 से अधिक केस दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, शनिवार तड़के क्लेमेनटाउन क्षेत्र में पुलिस ने नाकाबंदी की थी। सूचना थी कि 12 साल से वांटेड बदमाश फैज़ान उर्फ फिल्टर निवासी फतेहपुर सहारनपुर देहरादून में है।

सुबह पुलिस ने बदमाशों को घेर दिया। पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने फायरिंग शुरू की। इस दौरान कांस्टेबल प्रदीप के पैर लगी एक गोली। जवाबी फायरिंग में फैजान उर्फ फिल्टर के पैर पर दो और एहसान के पैर में एक गोली लगी।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि कांस्टेबल समेत दोनों बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पिस्टल, तमंचे बरामद हुए हैं। उनकी स्कॉर्पियो कार सीज कर दी गई है।

फैजान पर पूर्व में 5000 का ईनाम घोषित था। उसपर 15 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। उसपर दो वर्ष पूर्व सहारनपुर पुलिस पर फायरिंग करने में मुकदमा चल रहा है। वो 2012 से वांटेड था। सूचना पर एसएसपी अजय सिंह भी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से जानकारी हुटाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें