ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडऋषिकेश में हाथी का उपद्रव, वाहन को पलटने की कोशिश, युवक को पटक-पटक कर मार डाला

ऋषिकेश में हाथी का उपद्रव, वाहन को पलटने की कोशिश, युवक को पटक-पटक कर मार डाला

नीलकंठ मोटरमार्ग पर हाथी ने युवक को पटककर मार डाला। नगीना, बिजनौर निवासी युवक यमकेश्वर ब्लॉक के बिजनी में निर्माणाधीन सड़क के काम में  क्रेन चलाता था। घटना के वक्त बीती मध्यरात्रि मृतक बिजनी से...

ऋषिकेश में हाथी का उपद्रव, वाहन को पलटने की कोशिश, युवक को पटक-पटक कर मार डाला
ऋषिकेश। हमारे संवाददाताMon, 22 Feb 2021 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

नीलकंठ मोटरमार्ग पर हाथी ने युवक को पटककर मार डाला। नगीना, बिजनौर निवासी युवक यमकेश्वर ब्लॉक के बिजनी में निर्माणाधीन सड़क के काम में  क्रेन चलाता था। घटना के वक्त बीती मध्यरात्रि मृतक बिजनी से ऋषिकेश लौट रहा था। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिये एम्स भेजा गया है। राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क प्रशासन के मुताबिक रविवार की मध्यरात्रि 1 बजे फूलचट्टी ईश्वर पर्वत के पास एक हाथी आ धमका। हाथी ने यहां खड़े टेपों ट्रैवलर पर हमला बोल दिया। हाथी ने वाहन को पलटने का प्रयास किया।

चालक ने वाहन के भीतर छुपकर किसी तरह अपनी जान बचाई। यहां हाथी ने एक चाय की दुकान भी तोड़ डाली। इसके बाद हाथी ने बिजनी से ऋषिकेश आ रहे एक युवक पर हमला बोल दिया। हाथी ने युवक को सूंड से उठाकर पटक दिया। सूचना पर रेंजर गौहरी धीर सिंह पार्क कर्मियों सहित मौके पर पहुंचे। रेंजर धीर सिंह ने बताया की मृतक की पहचान कपिल कुमार (22) पुत्र शेर सिंह निवासी ग्राम भरल, नगीना (बिजनौर) के रूप में हुई है। बताया कि मृतक बिजनी में निर्माणाधीन साइट पर क्रेन चलाता था। बीती रात ऋषिकेश की तरफ से जा रहा था। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। गौरतलब है कि गौहरी रेंज में इससे पहले भी हाथी के हमले में कई की जान जा चुकी है।

खैरीकलां में हाथी ने रौंदी गेंहू की फसल
सोमवार तड़के 3.30 बजे खैरीकलां में हाथी घुस आया। हाथी ने यहां तीन बीघा गेंहू की खड़ी फसल को रौंद डाला। स्थानीय निवासी सोनू ने बताया कि हाथी ने राजेंद्र अधिकारी की तीन बीघा फसल को रौंद डाला। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें