ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडदादी का डेंजर वाला अडवेंचर, गंगा में पुल से छलांग; VIDEO देख सब हैरान

दादी का डेंजर वाला अडवेंचर, गंगा में पुल से छलांग; VIDEO देख सब हैरान

हरिद्वार स्थित हरकी पैड़ी में एक बुजुर्ग महिला ने गंगा नदी में छलांग लग दी। छलांग लगाने के बाद लोग भी हैरान हो गए थे। बुजुर्ग महिला का छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दादी का डेंजर वाला अडवेंचर, गंगा में पुल से छलांग; VIDEO देख सब हैरान
Himanshu Kumar Lallलाइव हिन्दुस्तान,देहरादूनTue, 28 Jun 2022 01:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार में हरकी पैड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला पुल से गंगा में छलांग लगाती दिख रही है। बुजुर्ग की हिम्मत देख सब हैरान हैं। वह पुल की रेलिंग के पार जाकर बिना किसी डर के छलांग लगाती हैं और तैरकर किनारे पहुंच जाती हैं। हालांकि, ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। आए दिन इस तरह की हरकत की वजह से लोग यहां गंगा की धारा में बहकर अपनी जान गंवाते हैं। 

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही बुजुर्ग हरियाणा के जींद की रहने वाली है। सूत्रों के अनुसार बुजुर्ग महिला की उम्र 70 साल के करीब की बताई जा रही है। वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। बुजुर्ग महिला की हिम्मत को देखकर तीर्थ यात्री भी भौचक्के हो गए थे। बुजुर्ग के डेंजर वाले अडवेंचर का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मौसम की चेतावनी के बावजूद तीर्थ यात्रियों की भीड़
मौसम विभाग ने उत्तराखंड में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। चेतावनी के बावजूद भी भारी संख्या में श्रद्धालु हरिद्वार में गंगा स्नान करने को पहुंच रहे हैं। केदारनाथ, बदरीनाथ सहित चारों धामों में भी तीर्थ यात्रियों की भीड़ देखी जा सकती है। श्रद्धालु लाइन में लगकर धामों में दर्शन को इंतजार में खड़े हो रहे हैं।   
 

epaper