ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडबुजुर्ग महिला ने घर में पहुंचे युवक को पिलाया पानी, हरिद्वार में फिर ऐसा क्या हुआ कि हो गया मर्डर?

बुजुर्ग महिला ने घर में पहुंचे युवक को पिलाया पानी, हरिद्वार में फिर ऐसा क्या हुआ कि हो गया मर्डर?

आसपास रहने वाले परिवार बेहद ही खौफजदा है। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल से भी लोगों ने मुलाकात कर सुरक्षा व्यवस्था की मांग की। बुजुर्ग की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बुजुर्ग महिला ने घर में पहुंचे युवक को पिलाया पानी, हरिद्वार में फिर ऐसा क्या हुआ कि हो गया मर्डर?
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, हिन्दुस्तानWed, 15 May 2024 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बुजुर्ग महिला ने आरोपी को पानी भी पिलाया था, क्योंकि मौके से एक खाली गिलास भी मिला है। पुलिस अफसर ों को संदेह है कि हत्याकांड में एक ही आरोपी शामिल हो सकता है। सामान्य तीर्थ पुरोहित परिवार से ताल्लुक रखने वाली बुजुर्ग की हत्या भले क्यों की गई। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

संपत्ति विवाद से इसका कोई वास्ता नहीं है। परिवार की किसी से रंजिश की बात भी सामने नहीं आई है। उनके सिर पर किसी भारी भरकम वस्तु से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं, महिला की एक आंख भी बाहर आ चुकी थी।

सिर दो हिस्सों में बंट चुका था, इस तरह हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे किसी तरह के प्रतिशोध की बू उठ रही है। घटनास्थल से पुलिस को एक गिलास मिला है, जाहिर है कि कातिल से बुजुर्ग वाकिफ थी। इसलिए उसे आसानी से घर में एंट्री भी करनी दी।

बकायदा पानी देकर उसकी प्यास भी बुझाई, फिर उसने अपने खौफनाख इरादे को अंजाम दे डाला। हत्याकांड के पीछे लूटपाट भी मुख्य मकसद नहीं है। घर का सामान पूरी तरह से सुरक्षित है। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल की मानें तो हर पहलू पर जांच कर रहे हैं। प्रथमदृष्टया आरोपी के परिचित होने का अनुमान है। हत्याकांड ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है।

आसपास रहने वाले परिवार बेहद ही खौफजदा है। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल से भी लोगों ने मुलाकात कर सुरक्षा व्यवस्था की मांग की। बुजुर्ग की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बेटे अनुराग शर्मा का रो रो कर बुरा हाल है। शादीशुदा बेटी हिना भी मायके पहुंच गई थी, जिसने भी सुधबुध खो दी है।

चश्मदीद महिला बोली आरोपी को भागते हुए देखा
हरिद्वार। मोहल्ला चाकलान में बुजुर्ग महिला अर्चना की मंगलवार को हत्या को लेकर एक महिला ने आरोपी को घर से निकलकर भागते हुए देखने का दावा किया है। हालांकि पुलिस ने अभी चश्मदीद महिला को लेकर पुष्टि नहीं की है। पर, कई लोगों ने दावा किया कि एक महिला ने आरोपी के फरार होने की बात मौके पर पहुंचकर कही थी। महिला पास की एक बस्ती की रहने वाली बताई गई है। पुलिस अभी अन्य साक्ष्य जुटाने में लगी है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से उम्मीद कायम
हरिद्वार।ज्वालापुर पुलिस-सीआईयू की टीमें सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से ही हत्याकांड के खुलासे की उम्मीद है। मुख्य गली में सीसीटीवी कैमरे भले ही लगे हुए हैं, पर घर के हिस्से को जोड़ रही दूसरी गली में सीसीटीवी कैमरे नहीं है।

महिला हत्याकांड का खुलासा जल्द किया जाएगा। कई पुलिस टीमें गठित कर दी गई है। कई पहलुओं पर पुलिस का फोकस है। आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।
प्रमेंद्र सिंह डोबाल, एसएसपी