ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडअंडे के ज्यादा रेट लेने पर चली खौफनाक चाल, रुड़की में मर्डर कर युवक फरार; 3 हुए गिरफ्तार

अंडे के ज्यादा रेट लेने पर चली खौफनाक चाल, रुड़की में मर्डर कर युवक फरार; 3 हुए गिरफ्तार

अभिषेक ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि दोस्त दिनेश का झगड़ा आकाश से हुआ था।  इसकी सूचना पर वह और उनका साथी आर्यन उर्फ नलिन शर्मा पुत्र आदेश किशोर शर्मा निवासी गली नम्बर 2 काशीपुरी घटनास्थल पहुंचे।

अंडे के ज्यादा रेट लेने पर चली खौफनाक चाल, रुड़की में मर्डर कर युवक फरार; 3 हुए गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallरुड़की, हिन्दुस्तानWed, 24 Jan 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने रुड़की में आकाश हत्याकांड के मुख्य आरोपी दिनेश को भी गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि अंडे के रेट ज्यादा लेने पर आकाश की हत्या की गई थी। पुलिस दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पूर्वी अंबर तालाब निवासी आकाश उर्फ शालू (35) की शताब्दी द्वार के पास दस जनवरी को हत्या हो गई थी। पुलिस ने अभिषेक पुत्र महक सिंह निवासी बिंदु खड़क को हत्या में प्रयुक्त बाल्टी के साथ गिरफ्तार कर लिया था लेकिन हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई थी।

अभिषेक ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि दोस्त दिनेश का झगड़ा आकाश से हुआ था।  इसकी सूचना पर वह और उनका साथी आर्यन उर्फ नलिन शर्मा पुत्र आदेश किशोर शर्मा निवासी गली नम्बर 2 काशीपुरी सुनहरा रोड घटनास्थल पर पहुंचे थे।

इसके बाद पुलिस ने 17 जनवरी को आर्यन उर्फ नलिन को भी गिरफ्तार कर लिया था। हत्याकांड का मुख्य आरोपी दिनेश फरार चल रहा था। अब पुलिस ने दिनेश को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी दिनेश ने बताया कि आकाश से अंडे के रेट ज्यादा लेने को लेकर विवाद था।

इसको लेकर वह आकाश से रंजिश रख रहा था। दस जनवरी को भी आकाश के साथ झगड़ा हो गया। इसके बाद उसने अपने दो साथियों आर्यन उर्फ नलिन और अभिषेक को मौके पर बुलाया था। इसके बाद तीनों ने मिलकर आकाश की पिटाई की थी।

सिर और छाती पर बाल्टी से प्रहार करने पर आकाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। इंस्पेक्टर आरके सकलानी ने बताया कि एसएसआई अभिनव शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने मुख्य आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। अब सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें