ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडदुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाकर कर डाली लाखों की मांग फिर...

दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाकर कर डाली लाखों की मांग फिर...

दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर दो युवकों को मुकदमे में फंसाने फिर उन युवकों के परिजनों से मुकदमा वापस लेने के नाम पर लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक की बहन की तहरीर पर पुलिस...

दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाकर कर डाली लाखों की मांग फिर...
संवाददाता, बाजपुर Wed, 29 Dec 2021 05:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर दो युवकों को मुकदमे में फंसाने फिर उन युवकों के परिजनों से मुकदमा वापस लेने के नाम पर लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक की बहन की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म का झूठा केस लिखवाने वाली दो युवतियों समेत एक युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार बीती 25 दिसंबर को रामपुर उत्तर प्रदेश निवासी अंजली गौतम नाम की एक महिला ने गांव कनौरा निवासी इस्लाम व भूरा पर गलत काम का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी में तहरीर दी थी। आरोप है कि तहरीर के अगले ही दिन उक्त महिला अपने साथी स्वराज सिंह व सुप्रिया निवासी रामपुर यूपी के साथ दोराहे पर आए।

स्वराज सिंह ने दोनों युवकों के खिलाफ लिखवाए मुकदमे को वापस लेने के ऐवज में दस लाख की मांग की। लेकिन, पैसा नहीं होने की बात कह युवकों के परिजनों ने इन लोगों को दो लाख रुपए में राजी कर लिया। परिजनों ने इन लोगों को दो लाख रुपये की रकम दे दी लेकिन पैसे देते हुए चालाकी से इनका वीडियो बना लिया।

उसके बाद अंजली गौतम द्वारा एक प्रार्थना पत्र पुनः पुलिस चौकी में देकर अपने द्वारा लगाए गए बलात्कार आदि के आरोप वापस ले लिए गए और चौकी में माफीनामा भी लिखकर दे दिया। इतना होने के बाद पुनः इन लोगों द्वारा और पैसों की मांग की जाने लगी। वहीं इन तीनों लोगों के खिलाफ अशरफ अली ने ब्लैकमेल करने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अंजलि गौतम, सुप्रिया तथा सवराज के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें