ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमुरादाबाद डबल मर्डर का खुलासा, पैसों के लिए हुई थी मां-बेटे की हत्या; ASI समेत 3 गिरफ्तार

मुरादाबाद डबल मर्डर का खुलासा, पैसों के लिए हुई थी मां-बेटे की हत्या; ASI समेत 3 गिरफ्तार

मुरादाबाद (कांठ) के मां बेटे के ब्लाइंड हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए हरिद्वार पुलिस ने पुलिस लाइन में तैनात एक सहायक उपनिरीक्षक समेत, उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। क्या है पूरा मामला।

मुरादाबाद डबल मर्डर का खुलासा, पैसों के लिए हुई थी मां-बेटे की हत्या; ASI समेत 3 गिरफ्तार
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,देहरादूनFri, 16 Feb 2024 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद (कांठ) के मां बेटे के ब्लाइंड हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए हरिद्वार पुलिस ने पुलिस लाइन में तैनात एक सहायक उपनिरीक्षक समेत, उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। दृष्टिहीन मृतका का मकान बिकवाकर मिली बीस लाख की रकम हड़पने के बाद हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। किशोर का शव नाले में मिलने के बाद से हरकत में आई झबरेड़ा थाना पुलिस की सूझबूझ से इस दोहरे हत्याकांड का पटाक्षेप हो सका है जबकि मां के शव की तलाश गंगनहर में की जा रही थी। 

जिला पुलिस मुख्यालय में एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने हत्याकांड का परत दर परत खुलासा किया। बकौल एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल कि नौ तारीख को झबरेड़ा क्षेत्र के अकबपुर झोझा मार्ग पर नाले में एक किशोर का शव मिला था। प्रारंभिक पड़ताल में उसके गले पर निशान पाए गए थे। मृतक की जेब से एक टेलर का विजीटिंग कार्ड मिला था। हत्या कर शव फेंकने के संदेह में पुलिस ने पड़ताल शुरू करते हुए रोशनाबाद क्षेत्र के टेलर से संपर्क किया। टेलर से संपर्क करने पर कोई कामयाबी नहीं मिली, तब पुलिस टीम ने मृतक के फोटो के आधार पर क्षेत्रवासियों से शिनाख्त करानी चाही। तब मृतक की पहचान नरेंद्र उर्फ राजा राजा 16 वर्ष के रूप में हुई। सामने आया कि राजा की मां ममता ने हाल ही में अपना घर बेच दिया था और आठ तारीख को मां बेटे को उनका एक परिचित पुलिसकर्मी, उसके परिचित ले गए थे। 

एसएसपी ने बताया कि तफ्तीश के दौरान पुलिस लाइन में तैनात सशस्त्र पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक छुन्ना सिंह पुत्र भोलानाथ निवासी ग्राम राठा पोस्ट मसूदपुर थाना अछला जिला औरेया यूपी हाल निवासी निवासी हनुमान नगर गली नंबर दो थाना ऐत्माददौला आगरा जनपद आगरा यूपी, शहजाद पुत्र शऱाफत निवासी ग्राम अकबरपुर झौझा थाना झबरेडा और उसके दोस्त विनोद उर्फ काला पुत्र अमर सिंह निवासी सराय ज्वालापुर को गिरफ्तार पकड़ लिया। आरोपियों ने कबूला कि उन्होंने महिला और उसके बेटे की नगदी की लालच में गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पहले महिला का शव मंगलौर क्षेत्र में लिब्बरहेडी नहर पटरी में गंगनहर में फेंक दिया था और बेटे का शव झबरेड़ा में फेंका था। बताया कि आरोपियों के कब्जे से दो लाख की रकम बरामद कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें