ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडक्लीनिक में मरीज की मौत के मामले में डॉक्टर हुआ गिरफ्तार, 15 दिन से था फरार

क्लीनिक में मरीज की मौत के मामले में डॉक्टर हुआ गिरफ्तार, 15 दिन से था फरार

क्लीनिक में मरीज की मौत के मामले में पुलिस ने एक डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी डॉक्टर पिछले 15 दिन से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। मामले में पुलिस ने जांच जारी है।

क्लीनिक में मरीज की मौत के मामले में डॉक्टर हुआ गिरफ्तार, 15 दिन से था फरार
Himanshu Kumar Lallरुड़की, हिन्दुस्तानSun, 26 Nov 2023 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

क्लीनिक में मरीज की मौत के मामले में पुलिस ने एक डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी डॉक्टर पिछले 15 दिन से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। पुलिस ने डॉ. मनोज पाल को गिरफ्तार कर लिया है।

रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली को आकाशदीप एनक्लेव निवासी रचना त्यागी ने तहरीर देकर बताया था कि 10 अक्तूबर को पति लवेश त्यागी की कमर में दर्द की शिकायत हुई थी। पति को मोहनपुरा के पाल क्लीनिक में उपचार के लिए ले जाया गया था।

आरोप है कि डॉ. मनोज पाल ने लवेश त्यागी को इंजेक्शन लगाने की बात कही थी। इंजेक्शन लगने के बाद पति की तबीयत बिगड़ी और मौके पर ही मौत हो गई थी।

रचना त्यागी की तहरीर पर पुलिस ने डॉ. मनोज पाल, उसकी पत्नी और सहायक शैंकी के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने बीते सोमवार को क्लीनिक कर्मी शैंकी को गिरफ्तार कर लिया था। करीब 15 दिन के बाद मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर आरके सकलानी ने बताया कि मनोज पाल निवासी मोहनपुरा को विवेचना अधिकारी बारु सिंह चौहान के नेतृत्व में गठित टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें