ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडआफत की बारिश: बरसात के बाद भूस्खलन से प्रदेशभर में 95 सड़कें बंद, सड़कों पर गुजर रही यात्रियों की रात

आफत की बारिश: बरसात के बाद भूस्खलन से प्रदेशभर में 95 सड़कें बंद, सड़कों पर गुजर रही यात्रियों की रात

उत्तराखंड में बरसात के बाद भूस्खलन से प्रदेशभर में 95 सड़कें बंद हो गईं हैं। सड़कें बंद होने की वजह से जगह-जगह यात्री फंस गए हैं। सड़क खोलने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन खराब मौसम बाधा बना हुआ है।

आफत की बारिश: बरसात के बाद भूस्खलन से प्रदेशभर में 95 सड़कें बंद, सड़कों पर गुजर रही यात्रियों की रात
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, मुख्य संवाददाताMon, 04 Jul 2022 07:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में हो रही बारिश की वजह से 95 सड़कें बंद चल रही हैं। इस वजह से स्थानीय लोगों को आवाजाही में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों को खोलने के लिए 230 जेसीबी मशीनों को लगाया गया है। लोनिवि के प्रमुख अभियंता अयाज अहमद ने बताया कि रविवार तक राज्य में 116 सड़कें बंद थी।

सोमवार को 59 सड़कें और बंद हो गई। जिससे कुल बंद सड़कों की संख्या 176 हो गई। उन्होंने बताया कि सोमवार देर सांय तक 80 सड़कों को खोल दिया गया था जिसके बाद अब बंद सड़कों की संख्या 95 रह गई है। उन्होंने कहा कि बंद सड़कों को जल्द से जल्द खोलने के निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य में बंद प्रमुख सड़कों में कलियासौड़- खांकरा, बूढ़ाकेदार अयांरखाल मोटरमार्ग और गुप्तकाशी कालीमठ जाल चौमासी सड़क शामिल हैं। भारी बरसात के बाद बंद सड़कों की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नोडल एजेंसी द्वारा बंद सड़काें को खाेलने का कार्य किया जा रहा है, लेकिन खराब मौसम चुनौती बना हुआ है। 

epaper