Development of Jammu kashmir will grow rapidly after Article 370 is removed says Ajay Bhatt - अनुच्छेद 370 हटने के बाद J&K का होगा तेजी से विकास : अजय भट्ट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुच्छेद 370 हटने के बाद J&K का होगा तेजी से विकास : अजय भट्ट

उत्तराखंड कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा के संपर्क में हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने यह दावा किया।

रविवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय नेतृत्व ने कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का विरोध कर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में इससे भारी नाराजगी है और सुलझे हुए नेताओं ने अपनी पार्टी के स्टैंड का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड कांग्रेस के कई बड़े नेता भी इस घटना से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि कई कांग्रेसी नेताओं ने उनसे संपर्क किया है। लेकिन भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व की इजाजत के बाद ही किसी नेता को पार्टी में शामिल करने पर विचार करेगी।

अजय भट्ट ने इस दौरान कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला ऐतिहासिक है और इसके दूरगामी परिणाम होंगे। उन्होंने कहा कि आजादी के समय कांग्रेस के नेताओं ने जानबूझकर इस मामले को उलझाया जो देश के लिए नासूर बन गया था। उन्होंने कहा कि धारा 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर और लद्दाख का तेजी से विकास होगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि केंद्र सरकार कश्मीर के लिए विशेष पैकेज की भी घोषणा कर सकती है। उन्होंने दावा किया कि पीओके और अक्साई चीन भी भारत का हिस्सा है। अजय भट्ट ने कहा कि राज्य में पढ़ रहे कश्मीरियों की सुरक्षा सभी की जिम्मेदारी है और इसका विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Development of Jammu kashmir will grow rapidly after Article 370 is removed says Ajay Bhatt