DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › नैनीताल घूमने आए दिल्ली के पर्यटकों ने महिला पुलिस से बोला,होश में रहो,नहीं तो वर्दी उतरवा दूंगा VIDEO
उत्तराखंड

नैनीताल घूमने आए दिल्ली के पर्यटकों ने महिला पुलिस से बोला,होश में रहो,नहीं तो वर्दी उतरवा दूंगा VIDEO

हिन्दुस्तान टीम, नैनीताल Published By: Himanshu Kumar Lall
Sun, 01 Aug 2021 08:40 PM
नैनीताल घूमने आए दिल्ली के पर्यटकों ने महिला पुलिस से बोला,होश में रहो,नहीं तो वर्दी उतरवा दूंगा VIDEO

दिल्ली से नैनीताल घूमने आए पर्यटकों ने महिला एसआई के साथ अभद्रता कर दी। पर्यटक महिला ने महिला पुलिस कर्मी के साथ हाथापाई की कोशिश भी की। महिला पुलिस कर्मी के साथ अभद्रता करने पर दिल्ली निवासी तीन पर्यटकों के साथ आई कानपुर निवासी एक महिला के खिलाफ गाली गलौज, धमकाने व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर नैनीताल के तल्लीताल में पुलिस नियमित चेकिंग कर रही थी। इसी बीच काले शीशे की हिमाचल नंबर की एक कार को डयूटी पर मौजूद महिला पुलिस उपनिरीक्षक राजकुमारी ने रोका।

जिस पर कार चालक भड़क गए और महिल पुलिस कर्मी से उलझने लगे। आरोप है कि कार सवार व उसके अन्य साथियों ने महिला पुलिस कर्मी को वर्दी उतरवाने तक की धमकी दी। कार में सवार एक महिला ने पुलिस कर्मियों संग मारपीट करने की कोशिश की। जिस पर वहां मौजूद स्थानीय लोग व दुकानदार भी मौके पर एकत्रित हो गए। स्थानीय लोगों ने पर्यटकों का जमकर विरोध किया जिससे मालरोड पर जबरदस्त हंगामा हो गया। स्थानीय लोगों को गुस्सा बढ़ता देख पुलिस सभी आरोपियों को तल्लीताल थाने ले आई।

थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि दिल्ली के वसंत विहार निवासी शिवम मिश्रा, विवेक व संदीप के साथ ही कानपुर निवासी महिला स्मिता के खिलाफ गाली गलौच, सरकारी कर्मी को धमकाने व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार को सभी को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। चेतावनी दी कि पर्यटक की ओर से अभद्रता किसी भी सूरत में बदर्शत नहीं की जाएगी। 

संबंधित खबरें